एकतरफा प्यार में कातिल बना नाबालिग, 10 साल बड़ी लड़की के प्यार में था पागल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1315704

एकतरफा प्यार में कातिल बना नाबालिग, 10 साल बड़ी लड़की के प्यार में था पागल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है. इस मामले में एक 14 साल का लड़का 10 साल बड़ी लड़की से प्यार कर बैठा. दरअसल मामला 500 रुपये और गैस सिलेंडर उधारी से मामला शुरू हुआ था.

एकतरफा प्यार में कातिल बना नाबालिग, 10 साल बड़ी लड़की के प्यार में था पागल

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पहासू में बीती 21 अगस्त को 24 वर्षीय युवती की लाश अज्ञात हालत में पहासू के काजी खेल मोहल्ले में मिली थी. पुलिस ने युवती की लाश कब्जे में लेने के बाद युवती की चाची रानी की तहरीर पर घटना के खुलासे को लेकर जांच पड़ताल शुरू की. पहासू पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि 14 साल का नाबालिग युवक मृतक का 24 वर्षीय युवती से एक तरफा मोहब्बत करता था, लेकिन युवती अन्य लड़कों से भी बात करती थी, जिसके चलते आरोपी 14 साल के नाबालिग ने युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए खाली प्लाट में फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक पर बरसाई गोलियां, भीड़ देख हुए फरार

थाना पहासू के नगर क्षेत्र का ही रहने वाला 14 साल का नाबालिक अक्सर मृतका युवती के घर आया जाया करता था. पुलिस का कहना है कि मृतका युवती ने आरोपी से 500 रुपये और गैस सिलेंडर भी उधार लिया हुआ था, लेकिन युवक जब भी अपने 500 रुपये और गैस सिलेंडर वापस मांगता तो युवती प्यार का बहाना बनाकर उसे न तो पैसे वापस करती और न ही गैस सिलेंडर वापस करती. आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि एक बार पैसे मांगने को लेकर युवती ने नाबालिग को थप्पड़ भी मार दिया था, क्योंकि आरोपी नाबालिग युवती से प्यार करता था तो उसने थप्पड़ के एवज में युवती से कुछ नहीं कहा था,

इसके बाद आरोपी नाबालिग ने युवती को दूसरे लड़के से बात करते देख लिया. इस बात से नाराज होकर नाबालिग युवक ने छत पर चढ़कर सोते समय युवती के सिर पर ईंट मारकर और चार्जिंग केबल से गला घोटकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी नाबालिग युवक युवती के शव को छत से खींचता हुआ दूर एक खाली पड़े प्लॉट में ले गया और शव को ठिकाने लगा दिया. आरोपी युवक ने युवती को मारने के बाद मृतका का मोबाइल भी अपने पास रख लिया था. मृतका के मोबाइल को पहासू पुलिस ने सर्विलांस पर लगाकर आरोपी नाबालिग तक पहुंची. इसके बाद उसने पुलिस पूछताछ में पूरे घटनाक्रम का कबूलनामा किया. 

Trending news