बिजनेस में घाटा होने पर उठाया ये खौफनाक कदम, जानकर कांप जाएगी आपकी भी रूह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1259068

बिजनेस में घाटा होने पर उठाया ये खौफनाक कदम, जानकर कांप जाएगी आपकी भी रूह

दिल्ली के जाफराबाद में एक खौफनाक मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि बिजनेस में घाटा होने पर यह कदम उठाया.

बिजनेस में घाटा होने पर उठाया ये खौफनाक कदम, जानकर कांप जाएगी आपकी भी रूह

नीरज गौड़/नई दिल्ली: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में उस वक्त लोग सहम गए थे, जब एक घर में 4 लोगों की लाश मिलने की जानकारी मिली. दरअसल दोपहर करीब डेढ़ बजे जाफराबाद थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि मटके वाली गली में एक घर में इसरार नाम के शख्स ने अपनी पत्नी फरहीन और दो बच्चियों यशिका (11) और इनाया (12) की गोली मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इसरार के 2 बेटे भी है, जो कि उस वक्त नीचे वाले फ्लोर पर थे. इस वजह से उनकी जान बच गई. इसरार 4 साल पहले सऊदी से लौटकर आया था. इसके बाद यहां पर जीन्स का कारोबार कर रहा था. इसरार के माता पिता और 2 भाई भी इसी मकान की निचली मंजिल पर रहते हैं, लेकिन किसी को भी इस घटना की भनक नहीं लगी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में गोदाम की दीवार ढही, मलबे में दबने से इतने लोगों की मौत

डीसीपी नॉर्थ-ईस्ट संजय सेन ने जी मीडिया को बताया कि शुरुआती जांच में हत्या करने के बाद सुसाइड लग रहा है. इसरार का जीन्स का बिजनेस था. जहां उसे काफी घाटा हो गया था. इसी वजह से उसने इस वारदात की अंजाम दिया है. इसरार ने इस हत्या को अंजाम देने से पहले अपने मोबाइल से दो वीडियो बनाए हैं. जिसमें वो सुसाइड की बात कर रहा है. पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है.

वहीं जब हमारी टीम ने इस मामले में मृतकों के परिजन सलीम और शाहीन से बात की तो उन्होंने बताया कि हमें तो अभी पता चला. हम आए और देखा की गोली मारी गई है. ये लोग कल ही हमारे यहां फंक्शन में आए थे. हमें तो उनको देखकर ऐसा लग नहीं रहा था की वो परेशान है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस तमाम एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news