Haryana News: यमुनानगर के दो मंदिरों की कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने की सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2067125

Haryana News: यमुनानगर के दो मंदिरों की कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने की सफाई

Yamunanagar News: अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह देखने को मिल रहा है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश के मंदिरों में सफाई अभियान चलाया जा रहा है. वहीं कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्राचीन श्री खेड़ा मंदिर जगाधरी और श्री गौरी शंकर मंदिर परिसर में सफाई अभियान चलाया गया.

 

Haryana News: यमुनानगर के दो मंदिरों की कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने की सफाई

Yamunanagar News: 22 जनवरी को होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश राममय हो गया है.  हर कोई भगवान श्री राम के रंग में रंगा नजर आ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश के मंदिरों और धार्मिक स्थलों में सफाई अभियान चलाया जा रहा है. प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आज कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर द्वारा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ प्राचीन श्री खेड़ा मंदिर जगाधरी और श्री गौरी शंकर मंदिर परिसर में सफाई अभियान चलाया गया. कड़ाके की ठंड और धुंध के बीच भी भगवान श्री राम के जयघोष के साथ कैबिनेट मंत्री और सभी ने उत्साह और जोश के साथ सफाई अभियान में बढ़ चढ़ कर भाग लिया. 

कहा 500 वर्षों के बाद देशवासी का सपना पूरा हो रहा है
आपको बता दें कि बिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर जगाधरी के प्राचीन श्री खेड़ा मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने माथा टेक पूजा अर्चना की और जलाभिषेक किया. इसके साथ ही उन्हेंने खेड़ा मंदिर परिसर को धोया और पूरे परिसर की सफाई की. इसी प्रकार श्री गौरी शंकर मंदिर जगाधरी में भी कैबिनेट मंत्री ने मंदिर के अंदर और बाहर पूरे परिसर में झाड़ू लगाकर सफाई की. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने कहा कि आज पूरा देश राम मय हो गया है.  500 वर्षों के बाद आज हर देशवासी का सपना पूरा हो रहा है.  उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में श्री राम लला के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भारी उत्साह है.  

ये भी पढे़ं- 16 साल से कम उम्र वाले बच्चों को नहीं मिलेगा कोचिंग में प्रवेश, जारी हुई गाइडलाइन

राम पर कही ये बात 
माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो आवाहन किया की हमारे मंदिरों और धार्मिक स्थलों के प्रति ये हमारी आस्था और श्रद्धा है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के साथ-साथ उस विचार की भी प्रतिष्ठा हो रही है और हम उस विचार को और मजबूत करें जो हमारी संस्कृति है. हम अपने धार्मिक स्थलों मंदिरों में जाएं और वहां पर सफाई करें और सभी व्यवस्थाओं को ठीक करें, तभी उसका लाभ है.  इस बात का लोगों बीच काफी अच्छा संदेश पहुंचा है. सब लोग बढ़ चढ़कर इस अभियान में भाग ले रहे है. 

Input- KULWANT SINGH

Trending news