Delhi News: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में 30 नवंबर की शाम एक होंडा सिट कार चालक ने 72 साल के बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद करीब 60 से 80 फीट तक घसीटा, जिसके कारण बुजुर्ग की हालत बहुत गंभीर हो गई. बुजुर्ग को घायल हालत में ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने पिछले छह दिनों से फरार चल रहे आरोपी चालक को लगभग 150 सीसीटीवी खंगालने के बाद गिरफ्तार कर लिया है.  मृतक बुजुर्ग की पहचान ग्रेटर कैलाश पार्ट वन निवासी 72 वर्षीय अजित लाल टंडन के रूप में हुई है. वहीं गिरफ्तार आरोपी चालक की पहचान कालकाजी निवासी 50 वर्षीय तरुण अरोड़ा के रूप में हुई है. आरोपी पेशे से बिजनेस मैन है और उसे थाने से जमानत मिल गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 दिन बाद पुलिस की पकड़ में आया आरोपी
डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि 30 नवंबर की शाम करीब 7:00 बजे ग्रेटर कैलाश इलाके में एक दुर्घटना के बारे में पीसीआर कॉल मिली थी. एक बुजुर्ग बेहोश पड़े है. हादसा पुराने थाने के पीछे हुआ था.  घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके पर क्राइम टीम भी पहुंच गई.  हालांकि कार चालक मौके से कार समेत फरार हो गया था. तब पुलिस ने आईपीसी की धारा 279/304 ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. आखिरकार 6 दिसंबर को कार चालक तरूण अरोड़ा की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. कार को भी जब्त कर ली गई. पूछताछ में आरोपी चालक ने बताया कि वह ग्रेटर कैलाश से कालका जी जा रहे थे. तभी बुजुर्ग कार के सामने आ गए. वहीं आरोपी चालक नशे में गाड़ी चला रहा हो इसका कोई साक्ष्य नहीं मिला है. आरोपी को थाने से ही जमानत दे दी गई है. 


ये भी पढ़ें- Haryana News: कांग्रेस अगर चुनाव में हारकर भी खुश है तो उनको बधाई- जेपी दलाल


बेटे अरविन्द टंडन ने कही ये बात 
मृतक के बेटे अरविन्द टंडन ने बताया कि उनके पाता अजित लाल टंडन ग्रेटर कैलाश इलाके में अकेले रहते थे. उनकी पत्नी का देहांत हो चुका है.  वह रिटायर्ड हो गए थे और अकेले हीं रहते थे. उनके इकलौते बेटे अरविंद टंडन पिछले 28 साल से साउदी अरब में रहते है और वहीं पर जॉब करते हैं. उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त वह विदेश में थे. हादसे से 15 मिनट पहले ही उनकी पिता जी से बात हुई थी. सूचना के बाद वह फ्लाइट पकड़ अगले ही दिन दिल्ली आ गए. यहां आने पर पता चला कि जहां पर हादसा हुआ था. वहां पर उनके पिता का एक जुता और चश्मा करीब 60 से 80 फीट दूर पाया गया. दूसरा जुता कही और था. उनके सिर,हाथ,पैर,पीठ हर जगह चोट के निशान थे. उन्होंने कहा कि टक्कर मारने के बाद काफी दूर तक चालक ने घसीटा है. यही कारण है कि उनकी मौत हो गई. वहीं आरोपी के देर से पकड़े जाने पर यह भी आरोप लगाया गया कि हादसे वक्त हो सकता है कि आरोपी ने शराब पी रखी हो. छह दिन बाद शराब पीने की भी पुष्टि नहीं हो सकती है. साथ हीं आरोपी का थाने से हीं जमानत दिये जाने पर उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं.


Input- Mukesh Singh