Haryana News: कांग्रेस अगर चुनाव में हारकर भी खुश है तो उनको बधाई- जेपी दलाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2000816

Haryana News: कांग्रेस अगर चुनाव में हारकर भी खुश है तो उनको बधाई- जेपी दलाल

Haryana News: हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कांग्रेस के वोटों का प्रतिशत बढ़ने और और हरियाणा सीमा से लगते जिलों में कांग्रेस की जीत के बयान पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस हारकर खुश है तो उन्हें बधाई. 

Haryana News: कांग्रेस अगर चुनाव में हारकर भी खुश है तो उनको बधाई- जेपी दलाल

Haryana News: हाल ही में 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में BJP को तीन राज्यों में जीत मिली है, जिसके बाद से देशभर में BJP के कार्यकर्ताओं, नेताओं में जश्न का माहौल है. BJP नेता इसे PM मोदी की जीत बता रहे हैं तो वहीं PM मोदी BJP कार्यकर्ताओं की. इस बीच हरियाणा के कृषि मंत्री ने BJP की जीत को PM मोदी के विश्वास की जीत बताते हुए आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया. साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा. 

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली जीत को लेकर हरियाणा कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि यह PM मोदी में लोगों के विश्वास की जीत है. इसी तरह आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी भाजपा शानदार जीत दर्ज करेगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से हरियाणा में किसानों को फसलों का अच्छा रेट और अन्य सुविधाएं दी जा रही हैं वैसे ही राजस्थान और दूसरे प्रदेश के किसानों को भाजपा सरकार द्वारा सभी सुविधाएं दी जाएंगी. 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना
हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कांग्रेस के वोटों का प्रतिशत बढ़ने और और हरियाणा सीमा से लगते जिलों में कांग्रेस की जीत की बात पर जेपी दलाल ने तंज कसा. उन्होने कहा कि अगर कांग्रेस चुनाव में हारकर भी खुश है तो मैं उनको बधाई देता हूं. अगर हार कर उन्हें खुशी मिल रही है तो ये अच्छी बात है. इस दौरान जेपी दलाल ने हरियाणा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की बड़ी जीत का दावा किया. 

ये भी पढ़ें- Haryana Election 2024: मोदी लहर से हरियाणा फतह की तैयारी में BJP, इन दो वजहों से फायदा मिलने की उम्मीद

हरियाणा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ कराए जाने के सवाल का जवाब देते हुए जेपी दलाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे नेता हैं, हम उनकी लोकप्रियता का फायदा उठा सकते हैं. अगर कांग्रेसी चाहे तो वह भी उनके नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी की सोच का फायदा उठा सकते हैं. 

आगामी शीतकालीन सत्र को लेकर जेपी दलाल ने कहा कि हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शीतकालीन सत्र में विपक्ष के हर सवाल का जवाब दिया जाएगा. किसानों को एमएसपी और मुआवजा ने मिलने के विपक्ष के आरोप पर उन्होंने कहा कि हरियाणा देश का अकेला राज्य है, जो किसानों को 14 फसलों पर एमएसपी दे रहा है. सभी किसानों को अच्छा मुआवजा भी दिया जा चुका है. विपक्ष अगर सत्र में यह सवाल करेगा तो उन्हें जवाब दिया जाएगा.

Input- Vijay Rana

 

Trending news