CBI Raids On Tejashwi Yadav Gurugram Mall: गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल पर CBI का छापा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1316884

CBI Raids On Tejashwi Yadav Gurugram Mall: गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल पर CBI का छापा

Tejashwi Mall Gurugram Raid: केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने बिहार में 24 ठिकानों पर छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने जॉब के बदले जमीन मामले में ये कार्रवाई की है. वहीं ईडी की कार्रवाई जारी है. ईडी ने झारखंड में छापे मारे हैं.

CBI Raids On Tejashwi Yadav Gurugram Mall: गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल पर CBI का छापा

नई दिल्ली: CBI और ED की टीमें बुधवार को देशभर में 20 ठिकानों पर छापे कर रही है. CBI की टीमों ने बिहार में राजद के 4 नेताओं के घर छापा मारा है. जमीन के बदले रेलवे में रोजगार घोटाले से जुड़े मामले में उनके यहां रेड पड़ी है. RJD के कोषाध्यक्ष और MLC सुनील सिंह, पूर्व MLC सुबोध राय, राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के घर CBI की टीमें छापा मारने पहुंची हैं.  उधर, ED ने खनन घोटाले में झारखंड के रांची, दिल्ली और तमिलनाडु में 17 जगहों पर रेड मारी है. झारखंड के CM हेमंत सोरेन के करीबी रहे प्रेम प्रकाश के रांची स्थित ठिकानों पर ED छानबीन जारी है.

वहीं खबर यह भी है कि सीबीआई ने गुरुग्राम में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के मॉल पर भी छापा मारा है. दिल्ली, गुरुग्राम, पटना, मधुबनी, और कटियार में रेड जारी है. गुरुग्राम में तेजस्वी यादव का Urban Cubes के नाम से मॉल बन रहा है. यहां भी छापेमारी चल रही है. गुरूग्राम में तेजस्वी यादव का एक मॉल भी बन रहा है.

स्टैंडअप कॉमेडियन भी जांच के दायरे में, Delhi excise policy case में नया खुलासा

लैंड फॉर जॉब के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की रेड गुरुग्राम स्थित वाइट लैंड कॉर्पोरेशन (White Land Corporation) नाम की कंपनी में भी चल रही है. सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस कंपनी का संबंध तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) परिवार से है.

Trending news