Chandigarh News: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक 29 दिसंबर को चंडीगढ़ में हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी और सभी जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. डॉ. संदीप पाठक बैठक में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारियों लेकर चर्चा करेंगे. प्रदेश में आम आदमी पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. यह जानकारी आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार समिति के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान बैठक में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और राष्ट्रीय संयुक्त सचिव निर्मल चौधरी और उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा भी मौजूद रहेंगी. इसके अलावा बैठक में प्रदेश के सभी पदाधिकारी सचिव, सह सचिव, लोकसभा अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक प्रभारी और सर्कल इंचार्ज हिस्सा लेंगे.


ये भी पढ़ें: Delhi News: तिहाड़ जेल में बंद युवक की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन


डॉ. अशोक तंवर ने बताया कि 5 नवंबर को राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रोहतक में 11 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों को शपथ दिलाई थी. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने पूरे हरियाणा में 15 दिसंबर से शुरू हुई आम आदमी पार्टी की 10 दिवसीय प्रदेश स्तरीय बदलाव यात्रा निकाली. इस दौरान हजारों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने हिस्सा लिया, जिसमें प्रदेश की भ्रष्ट शासन व्यवस्था को बदलने का प्रण लिया. इसके तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं ने 90 विधानासभाओं का दौरा किया और प्रदेश के लोगों की समस्याएं जानी व सरकार के सामने जनता के मुद्दे उठाए.


उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा को प्रदेश की जनता से पूरा समर्थन मिला है. आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ गठबंधन कर 2024 में सरकार बनाने का काम करेगी. उन्होंने बताया कि डॉ. संदीप पाठक बदलाव रैली को लेकर भी प्रदेश के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और जींद में होने वाली रैली के लिए चर्चा करेंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज के समय में आम आदमी पार्टी का संगठन सबसे मजबूत है. आम आदमी पार्टी के संगठन की खास बात यह है कि इसमें लोग साधारण और आम जनता के बीच से हैं. सभी का उद्देश्य 2024 के चुनाव में पूर्ण बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना है.