चंडीगढ़: हरियाणा में नायब सिंह सैनी के सीएम बनने के बाद से नाराज दिख रहे पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के साथ कुछ तो हुआ है या कुछ हो रहा है. ऐसा हम नहीं, बल्कि उनका एक्स अकाउंट कह रहा है. अंबाला छावनी से छह बार के विधायक अनिल विज ने अपने एक्स प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' हटा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इसके बाद अचानक हरियाणा के राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा उठने लगी कि क्या इस दलबदल के माहौल में विज बीजेपी छोड़कर किसी और राह पर चलने वाले हैं. हालांकि सोमवार को चंडीगढ़ पहुंचे अनिल विज से जब उनके एक्स प्रोफाइल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सबको पता है कि मैं अब ‘एक्स’ हो गया हूं और सभी जगह पर मुझे ‘एक्स’ लिखना चाहिए. 


ये भी पढ़ें: केजरीवाल के खिलाफ तीसरी याचिका पर जज भड़के, बोले- ये PIL नहीं है


 


अनिल विज ने कहा, जब मैं X पर अपनी प्रोफाइल में एक्स लिखने लगा तो नाम में लिखे जाने वाले अक्षरों को संख्या सीमित होती है. ऐसे में उन्होंने 'मोदी का परिवार' को वहां से हटाकर नीचे लिख दिया. उन्होंने खुद को पार्टी का एक छोटा कार्यकर्ता बताया. उन्होंने कहा, मैं हूं ही मोदी के परिवार का. मैं बीजेपी का अनन्य भक्त हैं. मेरा खून भी निकलेगा तो वो बीजेपी-बीजेपी कहेगा.


जनता दरबार से जुड़े सवाल पर अनिल विज ने कहा, मुझे मेरी हैसियत बता दी गई और मुझे समझ आ गई. मेरी हैसियत एक छोटे कार्यकर्ता की है. मैं छह बार का विधायक हूं और मेरा जो पार्टी के प्रति फर्ज है, वह निभाऊंगा. 


काम में अड़चन डालने वालों को दी थी चेतावनी 
इससे पहले भी हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री के बयानों से उनकी नाराजगी साफ दिखी थी. हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था कि परिस्थितियों की वजह से ही उन्होंने इस सरकार में मंत्री पद स्वीकार नहीं किया. ताकत पोस्ट में नहीं, आदमी में होती है. तीखे तेवर दिखते हुए उन्होंने कहा था कि आज भी किसी की ताकत नहीं कि कोई हमारे काम रोक दे.


विज ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को साफ कह दिया है कि हमारे विकास के जो काम चल रहे हैं, उसमें अड़चन डालने की कोशिश न करें. नहीं तो वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके कार्यालय में आकर बैठ जाएंगे और फिर भी अगर किसी ने अड़चन डाली तो मेरी पर्सनल कार को डिक्की मे दरी हमेशा पड़ी रहती है.