Chandigarh News: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का रेप और हत्या मामले में सजा काट रहे राम रहम की फरलो पर बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कभी भी राजनीतिक फायदा उठाने के लिए इस तरह के काम नहीं करती है. भाजपा सिर्फ जनहित में काम करती है और जनता इसको जानती है. राम रहीम को उसके चाल चलन और उसके व्यवहार की जानकारी लेकर ही नियम के हिसाब से फरलो मिली होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Sonipat News: सफाई कर्मचारियों ने मंत्री पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन


 


मूलचन्द शर्मा ने कहा कि नए अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार विधायक दल की बैठक होगी. इसमें पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा होगी, जिसमें लोकसभा चुनाव लड़ चुके जिला अध्यक्ष और बड़े नेता शिरकत करेंगे. इस दौरान संगठन की तरफ से नेताओं की नई जिम्मेदारियां दी जाएंगी. नए अध्यक्ष जो दिशा इस बैठक में देंगे, उसी पर सभी को काम करना होगा.


वहीं मूलचंद शर्मा ने आगामी 28 नवंबर को होने वाली कैबिनेट बैठक को लेकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इस दौरान आगामी बैठक शीतकालीन सत्र की तारीखों का एलान हो सकता है. परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा के 9 सवालों पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के 9 साल के कार्यकाल में प्रदेश का चौमुखी विकास हुआ है. 9 साल पहले गुरुग्राम और फरीदाबाद में कोई विकास नहीं था, जबकि आज यहां पर दर्जनों फ्लाईओवर बन चुके हैं.


फरीदाबाद में चार नए कॉलेज भारतीय जनता पार्टी की देन है. 2024 में जनता बताएगी कि भाजपा ने कितना काम किया है, जिन लोगों ने पहले काम किया था, उन्हें जनता 2014 और 2019 में जवाब दे चुकी है.  


फरीदाबाद निगम में 200 करोड़ के घोटाले के दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर शर्मा ने कहा आरोप लगाना आसान है और उनको सिद्ध करने में बहुत अंतर होता है. एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण पर बयान बाजी को लेकर विपक्ष ने निशाना साधा है. प्रदूषण के ऊपर आज विपक्ष मगरमच्छ की तरह आंसू बहा रहा है. आज सिर्फ हरियाणा ही नहीं दिल्ली गाजियाबाद, नोएडा भी पूरी तरीके बुरी तरीके से प्रदूषण की चपेट में हैं. कुछ लोग सिर्फ बयान बाजी से प्रदूषण को लेकर सवाल उठाते हैं, जब सरकार पराली जलाने को लेकर किसानों पर कार्रवाई करती है , तब भी यह लोग बोलते हैं कि सरकार किसानों पर ज्यादती कर रही है. उन्होंने कहा कि आज पंजाब हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली प्रदूषण की गिरफ्त में हैं. प्रदूषण को कम करने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा. 


Input: Vijay Rana