Chandigarh News: एक स्कूल बस चालक को 12वीं कक्षा की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करने और बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी मोहम्मद रजाक ने पहले नाबालिग लड़की का पीछा किया और उसे दोस्ती करने के लिए संपर्क किया. जब लड़की ने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया तो रजाक ने उसकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसने धमकी दी कि अगर लड़की ने उसकी मांगों को पूरा नहीं किया तो वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला 
मामले की गंभीरता तब बढ़ गई जब आरोपी ने मई और जुलाई के बीच लड़की के घर पर 3 बार उसके साथ बलात्कार किया. यह सब उस समय हुआ जब लड़की के माता-पिता घर से बाहर गए थे. इस घिनौने अपराध का खुलासा तब हुआ जब लड़की के माता-पिता ने उसकी मानसिक स्थिति में बदलाव देखा और उससे इस बारे में पूछा. पुछने का बाद लड़की ने आखिरकार अपने माता-पिता को सारी घटना के बारे में बताया, जिसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज की.


ये भी पढ़ें- पोस्टमार्टम हाउस में मुर्दों के बीच 'शेर सिंह' बुझा रहा था जिस्म की आग, गिरफ्तार


इस तहत किया गया मामला दर्ज
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू की और आरोपी मोहम्मद रजाक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) जसपिंदर सिंह ने बताया कि रजाक के खिलाफ बलात्कार, आपराधिक धमकी, और पॉक्सो अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया जाएगा. पुलिस ने यह भी आश्वासन दिया कि आरोपी को कानून के तहत सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा, ताकि भविष्य में ऐसे अपराधों को रोका जा सके और दोषियों को सबक मिले.