Chhath Puja 2022: भोजपुरी गानों के बिना छठ का महा पर्व अधूरा है और छठ मईया के गीतों कू धूम दुनियाभर में देखने को मिल रही है. कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को छठ पूजा मनाई जाती है. ये महा पर्व चार दिन तक चलता है. इस साल ये छठ 28 अक्टूबर 2022 से 31 अक्टूबर 2022 तक चलेगा. इस महापर्व को लेकर भोजपुरी के सभी बड़े कलाकारों का गीत जारी करने का भी सिलसिला तेजी के साथ शुरू हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन, एक बार फिर से सोनू निगम और पवन सिंह का पिछली साल रिलीज हुआ भोजपुरी छठ गीत 'जय छठी मईया'  फिर से वायरल हो गया है. बताते चले कि पवन सिंह के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को फिर रिलीज किया गया है और फिर से इस गाने चारों तरफ हंगामा मचा दिया है. इस गाने को पवन सिंह, सोनू निगम और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है.


ये भी पढ़ेंः Dhanteras 2022: धनतेरस पर अपने खास लोगों को भेंजे ये खास संदेश


पिछली साल इस गाने को Believe Music यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनी निगम ने पहली बार भोजपुरी गाने को अपनी आवाज ही है. इसी के साथ इस गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने को लोगों ने काफी प्यार लुटाया है और यह सिलसिला अभी भी जारी है. यूट्यूब  पर इस गाने को अभी तक 91,950 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.