Chirag Delhi Flyover: 31 मार्च तक पूरा होगा मरम्मत का काम, राहगीरों जल्द मिलेगी जाम से राहत
Advertisement

Chirag Delhi Flyover: 31 मार्च तक पूरा होगा मरम्मत का काम, राहगीरों जल्द मिलेगी जाम से राहत

पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने कहा कि मरम्मत का काम बेहद जरूरी है. अगर किसी अनहोनी से बचना है तो फ्लाईओवर का वक्त पर मरम्मत होना बेहद जरूरी है. दिल्ली सरकार की प्राथमिकता है कि काम तेजी से हो और यही वजह है कि हमने इन्हें डेडलाइन दे दी है. 31 मार्च तक काम पूरा हो जाएगा.

Chirag Delhi Flyover: 31 मार्च तक पूरा होगा मरम्मत का काम, राहगीरों जल्द मिलेगी जाम से राहत

Chirag Delhi Flyover: दिल्ली के 'चिराग दिल्ली फ्लाईओवर' की मरम्मत का कार्य जोर-शोर से चल रहा है और मरम्मत कार्य का जायजा लेने के लिए PWD मंत्री आतिशी अधिकारियों के साथ चिराग दिल्ली फ्लाईओवर पर पहुंची. साथ ही उन्होंने एक डेड लाइन दी है कि 31 मार्च तक चिराग दिल्ली फ्लाईओवर का एक हिस्से का काम पूरा हो जाएगा. नेहरू प्लेस से आईआईटी जाने वाले चिराग दिल्ली फ्लाईओवर के एक हिस्से को बंद किया गया है.

फ्लाईओवर की मरम्मत को लेकर 25 दिन का टाइम पीडब्ल्यूडी के द्वारा दिया गया था. यहां 12 मार्च से इस फ्लाईओवर की मरम्मत का काम शुरू हुआ था और अब यह काम 31 मार्च को पूरा हो जाएगा. साथ ही जाम में फंसने वाले लोगों के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि हम दिल्ली वालों की दिक्कतों को समझते हैं और इसी वजह से हम दिल्ली ट्राफिक पुलिस के अधिकारियों से भी बात कर रहे हैं कि जहां-जहां पर ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा सकता है वहां पर वह काम भी किया जाए.

पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने कहा कि मरम्मत का काम बेहद जरूरी है. अगर किसी अनहोनी से बचना है तो फ्लाईओवर का वक्त पर मरम्मत होना बेहद जरूरी है. दिल्ली सरकार की प्राथमिकता है कि काम तेजी से हो और यही वजह है कि हमने इन्हें डेडलाइन दे दी है. 31 मार्च तक काम पूरा हो जाएगा. वैसे तो काम पूरा होने का समय 50 दिनों का लिया गया था, लेकिन देखा जा रहा है कि राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और जाम की समस्या भी पूरी दिल्ली में बनी हुई है. इस वजह से एक काम को तेजी से करने के सख्त निर्देश दिए जा रहे हैं.

(इनपुटः हरिकिशोर शाह)

Trending news