Delhi Traffic Advisory: राजधानी दिल्ली में क्रिसमस और नए साल के जश्न के बीच सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. शहर के सभी मुख्य मार्गों सहित चर्च और मॉल के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही हर आने-जाने वाली गाड़ियों पर भी नजर रखी जा रही है. इसके साथ ही लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एडवाइजरी भी जारी की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Delhi NCR Live Update: नए कुश्ती संघ का निलंबन, MP, राजस्थान में होगा कैबिनेट विस्तार, जानें आज दिनभर की बड़ी खबरें


क्रिसमस और नए साल को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर नजर आ रही है. पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर आने-जाने वाले लोगों की जांच कर रही है. आजादपुर मंडी के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के आस-पास भी थाना महिंद्रा पार्क के SHO लोकेश शर्मा के द्वारा एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसमें बैरिकेडिंग लगाकर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की गई. इस दौरान लाइसेंस, पॉल्यूशन, और गाड़ी की RC देखी गई. इस दौरान संदिग्ध लोगों को पकड़कर उनसे पूछताछ भी की गई. महिंद्रा पार्क थाने की बात करें तो यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम दिखे. थाना महिंद्रा पार्क इलाके के आने वाले क्षेत्र में हर जगह बैरिकेडिंग की गई, जिससे क्रिसमस और न्यू ईयर पर कोई अप्रिय घटना ना घटे. नॉर्थवेस्ट डीपी जितेंद्र मीणा के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में भी विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिससे दिल्ली में नव वर्ष और क्रिसमस पर कोई अप्रिय घटना इलाके में ना घटे. 


दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
क्रिसमस के अवसर पर राजधानी दिल्ली के चर्च और मॉल में भारी भीड़ होने की संभावना है. इस बीच लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट 'X' पर पोस्ट करते हुए लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है. जिसमें रूट डायवर्जन सहित सभी जानकारियां साझा की गई है. अगर आज आप भी क्रिसमस का त्योहार मनाने के लिए कहीं बाहर जानें का प्लान बना रहे हैं तो एक बार एडवाइजरी जरूर पढ़ लें. 



 


Input- Neeraj Sharma