Panchkula: पंचकूला सेक्टर 4 के नगर निगम दफ्तर में आज सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी की. यह छापेमारी सुबह 9.30 बजे शुरू हुई. सीएम फ्लाइंग की टीम ने बताया कि छापेमारी में ज्यादातर कर्मचारी नदारद मिले. इस बारे में जानकारी देते हुए पंचकूला नगर निगम के कृष्ण नरवाल ने बताया कि सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी की है. उन्होंने जो भी रिकॉर्ड मांगे हैं वह उनको दिए हैं. जबकि सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर जय कौशिक ने कहां की है,यह एक रूटीन चेकिंग है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंचकूला सेक्टर 4 में जब सीएम फ्लाइंग की टीम पहुंची तो निगम कार्यालय में हड़कंप मच गया. वहीं टीम ने निगम टैक्स समेत सभी अलग-अलग विंग में जाकर रिकॉर्ड को खंगाला और छानबीन की. सीएम फ्लाइंग टीम के हेड ड्यूटी मजिस्ट्रेट डॉक्टर रंजीत सिंह जोदान थे. उनके साथ सब इंस्पेक्टर जय कुमार, गुरमीत सिंह, नरेश और सतनाम सिंह टीम में मौजूद रहे. सीएम फ्लाइंग टीम ने निगम दफ्तर में कर्मचारियों की हाजिरी का रजिस्टर भी चेक किया, जिसमें कुछ कर्मचारी गैरहाजिर मिले. जब सीएम फ्लाइंग की टीम ने अलग-अलग बैंक में कर्मचारियों के अटेंडेंस चेक की तो कुछ कर्मचारी गैर हासिल मिले. 


ये भी पढ़ें: Sports: जानें टेस्ट मैच की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय टीम


 वहीं इसके बारे में टीम द्वारा संबंधित अधिकारियों से पूछताछ की गई और टीम ने कुछ रिकॉर्ड जपत भी किए हैं. टीम द्वारा टैक्स ब्रांच डेथ बर्थ, बिल्डिंग ब्रांच वेंट्रो का लोन एनफोर्समेंट बीइंग लीगल ब्रांच के टेंडर भी चेक किए हैं. सीएम फ्लाइंग की रेड को लेकर नगर निगम के जोनल टैक्सेशन ऑफिसर क्रिएशन नरवाल ने कहा कि यह रूटीन चेकिंग थी, लेकिन आपको बता दे की समय-समय पर पंचकूला नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल भी नगर निगम कार्यालय की चेकिंग और छापेमारी करते हैं. इसके बावजूद भी कर्मचारी समय से कार्यालय नहीं पहुंचते, जिसके कारण काम पेंडिंग रह जाता है. यही कारण है कि लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है.
Input: Divya Rani