नई दिल्ली: Delhi MCD Election से पहले CM अरविंद केजरीवाल ने आज चिराग दिल्ली से डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की है. CM केजरीवाल लोगों के घर-घर जाकर AAP उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. इस दौरान CM केजरीवाल ने कूड़े के मुद्दे पर BJP पर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 CM अरविंद केजरीवाल ने कहीं ये बातें- 


-CM केजरीवाल ने कहा कि मैं साल 2013 में यहां आया था, उस टाइम दोपहर को लोग अपने कनस्तर लेकर साइकिल पर पानी लेने जाते थे. तब मैंने यहां पानी लाने का वादा किया. हमने यहां पानी भिजवाया है और लोग हमशे बहुत खुश हैं.


-बगल में मोहल्ला क्लीनिक खुला है, जहां लोगों को फ्री में इलाज मिल रहा है. यहां पर सरकारी स्कूल हैं, उस स्कूल से भी लोग बहुत खुश हैं. लोगों के बिजली के बिल भी जीरो आ रहे हैं. यहां पर कई बुजुर्ग भी मिले, जो तीर्थ यात्राएं करके आए हैं. 


-कूड़ा मेरे अंडर नहीं आता,सारे लोग आम आदमी पार्टी को मौका देने के लिए तैयार हैं. MCD में सभी बड़ी कंपनियों को ठेके दिये गये हैं, दिल्ली के चारो तरफ कूड़ा-कूड़ा हो गया है.हमारी सरकार बनी तो घर-घर से कूड़ा उठाएंगे और पूरी दिल्ली को चमका देंगे. लोगों में काफी उत्साह है और सब AAP को वोट देंगे. 


230 से ज्यादा सीटों का किया दावा
CM केजरीवाल ने इस बात का दावा किया है कि MCD में AAP की 230 से ज्यादा सीटें आएंगी, तो वहीं BJP 20 से भी कम सीटों पर सिमट जाएगी.  


BJP की तरफ CM और कई केंद्रीय मंत्री चुनावी प्रचार में
CM केजरीवाल ने कहा कि BJP के साथ इतने CM आये.17 मंत्री पूरी दिल्ली के अंदर आए हुए हैं और मैं अकेला घूम रहा हूं. अगर 15 साल काम कर लेते तो इतने CM बुलाने की जरूरत नहीं पड़ती. मैं यहां आए केंद्रीय मंत्री से पूछ रहा था, तो उन्होंने बताया कि हमें एक पर्ची दी हुई है कि यह बोलना है. लेकिन उस पर्ची में एक भी काम नहीं लिख रखा, बस केजरीवाल को गालियां देनी है ये लिखा है. 


BJP के Video जारी करने पर
आज मेरे पास एक व्हाट्सएप मैसेज आया, उसमें लिखा था कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी की दिल्ली वालों ने दुकान बंद कर दी. अब उन्होंने एक वीडियो कंपनी चालू की है. जैसे हर शुक्रवार को एक पिक्चर रिलीज होती है, इनका हर रोज एक वीडियो रिलीज होता है. 9 बजे इनका एक मॉर्निंग शो होता है, 12 बजे तक वह शो खत्म और पिक्चर फ्लॉप हो जाती है. इनके वीडियो में ना तो कोई गाना ना कोई डांस होता है. वह किसी वीडियो में रिंकिया के पापा डाल देते हैं, दूसरा बियर पीके बेबी नाची उस तरह का कोई गाना होता है.