Haryana News: विकास की दृष्टि से आज का दिन हरियाणा के लिए ऐतिहासिक है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश की जनता को 4200 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी है. इसी कड़ी में आज यमुनानगर के जिला सचिवालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से करीब 66.56 करोड़ रुपये की 20 परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया गया. इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. वहीं यमुनानगर के  विधायक घनश्याम दास अरोड़ा वशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजापी-जेजेपी गठबंधन पर हाईकमान लेगा फैसला 
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य करवा रही है. लोकसभा और विधानसभा चुनावों को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा की दोनो चुनावों में भाजपा जीत दर्ज करेगी. जल्द ही हरियाणा के लोकसभा के प्रत्याशियों की सूची जारी हो जायेगी. लोकसभा चुनावों में जेजेपी बीजेपी गठबंधन उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व इस पर फैसला करेगा. हमारा गठबंधन चुनाव लड़ने के लिए नहीं सरकार चलाने के लिए हुआ था और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत हमने काम किया और सरकार बिल्कुल सही चल रही है. 


ये भी पढ़ें- Majnu Ka Tila पर कल नहीं चलेगा DDA का बुलडोजर, सोमवार को होगी SC में सुनवाई


चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा है कि यदि लोकसभा चुनाव में बीजेपी-जेजेपी का गठबंधन होता है तो वो पार्टी में नहीं रहेंगे. इस पर कैबिनेट मंत्री ने कहा की वह उनका व्यक्तिगत विचार और उनका अपना निर्णय है. वहीं चुनाव पर उन्होंने कहा की 2014 और 2019 में बीजेपी ने अपने दमखम पर चुनाव लड़ा था. हालंकि, पिछली बार हमारी सीट कुछ कम हुई, लेकिन वोट प्रतिशत बढ़ा था. जिस निष्पक्षता के साथ सरकार काम कर रही है. निश्चित रूप में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बीजेपी जीत दर्ज करेगी.


Input- kulwant singh