Delhi News: बदरपुर विधानसभा पार्क में इंसानों की जगह घूम रहे जानवर, गंदगी से है बूरा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2485913

Delhi News: बदरपुर विधानसभा पार्क में इंसानों की जगह घूम रहे जानवर, गंदगी से है बूरा हाल

Delhi: बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरिनगर इलाके में नगर निगम के द्वारा डेवलप किए गए पार्क का बुरा हाल है. चारों तरफ गंदगी का अंबार लगा हुआ है. पार्क के अंदर जानवर खुलेआम घूम रहे हैं. वहीं पार्क के अंदर बने छठ घाट में बीते कई महीने से पानी भरा हुआ है

Delhi News: बदरपुर विधानसभा पार्क में इंसानों की जगह घूम रहे जानवर, गंदगी से है बूरा हाल

Delhi News: राजधानी दिल्ली में पॉल्यूशन से लोगों का बुरा हाल है. इसी कड़ी में बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरिनगर इलाके में नगर निगम के द्वारा डेवलप किए गए पार्क का बुरा हाल है. चारों तरफ गंदगी का अंबार लगा हुआ है. पार्क के अंदर जानवर खुलेआम घूम रहे हैं. वहीं पार्क के अंदर बने छठ घाट में बीते कई महीने से पानी भरा हुआ है, जिसकी बदबू से लोग परेशान हैं. पार्क की गंदगी और बदहाली की वजह से पार्क में सुबह शाम टहलने वाले लोग बीमार होने लगे हैं. इसके बावजूद नगर निगम के द्वारा साफ सफाई नहीं की जा रही. हरिनगर इलाके के निगम पार्षद आम आदमी पार्टी का से है. जो नगर निगम में यह कह कर आई थी कि हम क्षेत्र में साफ सफाई रखेंगे. इसके बावजूद आज हालात बद से बदतर है.

ये भी पढ़ें: Diwali 2024: 31 या 1 कब है दिवाली, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और भोग

घाट पर भी भरा हुआ है गंदा पानी
वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि यह पार्क भाजपा से निगम पार्षद और पूर्व महापौर रही अनामिका मिथिलेश सिंह के द्वारा बनवाया गया था. वहीं इसका उद्घाटन देश के केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह के द्वारा करवाया गया था. जब तक नगर निगम में भाजपा की सरकार थी पार्क बहुत सुंदर चारों तरफ फूल पौधे लगे हुए थे. समय-समय पर साफ-सफाई की जाती थी. मगर आज नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार है. निगम पार्षद भी हरिनगर इलाके से आम आदमी पार्टी का है इसके बावजूद क्षेत्र में कोई साफ सफाई नहीं हो रही. पार्क की बदहाली और गंदगी का अंबार लोगों को बीमार कर रहा है. छठ घाट में गंदे पानी भरे हुए हैं जिससे मच्छर मक्खी पनप रहे हैं और लोग बीमार हो रहे हैं. पार्क के अंदर जानवरों का जमावड़ा लगा रहता है जिससे सुबह शाम टहलने आए लोग डर के साए में पार्क में टहलते हैं. कई बार पार्क में टहलने वाले लोग जानवर का शिकार हो जाते हैं और उनके हाथ पैर टूट चुके हैं.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news