Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने हरियाणा में बढ़ती बेरोजगारी दर पर चिंता जताई. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर इस मुद्दे को उजागर करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने कहा कि अमेरिका की अपनी यात्रा के दौरान, मैं हरियाणा के युवाओं से मिला, जो अपने परिवार और घर से दूर एक विदेशी देश में अपना समय बिता रहे हैं. जब में भारत लौटने पर उनके परिवार से मिला, तो उनकी आंखों में दर्द था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवाओं को सपने पूरे करने के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा
राहुल गांधी ने कहा कि अवसरों की कमी ने बच्चों को उनके परिवारों से और उनके बुढ़ापे के सहारे से दूर कर दिया है. अपनी पोस्ट में उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 साल में भाजपा ने हरियाणा समेत पूरे देश के युवाओं से रोजगार के अवसर छीनकर उनके साथ घोर अन्याय किया है. हमारा संकल्प है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही हम हरियाणा में ऐसा इकोसिस्टम बनाएंगे, जिसमें युवाओं को अपने सपने पूरे करने के लिए अपनों से दूर नहीं जाना पड़ेगा. इससे पहले 20 सितंबर को राहुल गांधी ने अमित सिंह के घर अचानक पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी.


ये भी पढ़ें: बेटा बीजेपी में सांसद, कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुकी मां लड़ रही निर्दलीय चुनाव


अमित सिंह के परिवार से की थी राहुल ने मुलाकात
अमित सिंह से उनकी मुलाकात अमेरिका दौरे के दौरान हुई थी. राहुल गांधी ने अमित के पिता वीर सिंह से गोगरीपुर गांव में उनके घर पर मुलाकात की थी. अमित सिंह डेढ़ साल पहले अमेरिका गए थे, जहां उनका एक्सीडेंट हो गया था और वे घायल हो गए थे. उनके ठीक होने के दौरान ही राहुल गांधी उनसे मिलने अमेरिका गए थे. उस समय उन्होंने अमित से वादा किया था कि वे उनके माता-पिता से मिलेंगे और घर से ही उन्हें वीडियो कॉल करेंगे. राहुल गांधी ने अमित की मां बीरामती और पिता वीर सिंह से मुलाकात की और अमित को वीडियो कॉल करके घर से चले गए. अमित की मां बीरमती ने बताया कि राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने अमित से मुलाकात की और उनके घर आना एक आश्चर्यजनक मुलाकात थी.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!