Haryana News: सरपंचों की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने को लेकर बोले कांग्रेस नेता, यह भाजपा का चुनावी जुमला है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2325204

Haryana News: सरपंचों की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने को लेकर बोले कांग्रेस नेता, यह भाजपा का चुनावी जुमला है

जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला द्वारा भाजपा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के हरियाणा में 60 पार वाले नारे की हवा निकलने की बात कह खिल्ली उड़ाने वाले सवाल का भी वत्स ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वैसे तो जिस पार्टी का वोट प्रतिशत ही एक प्रतिशत से कम बचा हो उसके बारे में कुछ कहना मुनासिब नहीं समझते. 

Haryana News: सरपंचों की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने को लेकर बोले कांग्रेस नेता, यह भाजपा का चुनावी जुमला है

Haryana News: हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश में ग्राम सरपंचों की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने को लेकर कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने इसको भाजपा का चुनावी जुमला बताया है. उन्होंने कहा है कि सभी सरपंचों को पता है कि पूर्व में सरकार ने उनके साथ क्या किया था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वित्तीय शक्तियां बढ़ाने से कुछ नहीं होगा. सरकार को ग्राम पंचायतों के खाते में विकास के लिए ग्रांट डालनी पड़ेगी जिसका प्रावधान अभी तक नहीं हुआ.

कुलदीप वत्स ने भाजपा पर साधा निशाना
कांग्रेस विधायक अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. कांग्रेस विधायक ने सरकार व खासकर सीएम नायब सैनी के उस फैसले पर भी अपनी नाराजगी जताई जिसमें भाजपा विधायकों को अपने विस क्षेत्र के विकास के लिए बीस-बीस करोड़ रुपए दिए जाने की बात कही गई है. कुलदीप वत्स ने कहा कि सीएम को बताना चाहिए कि बाकी के पचास विधायकों का आखिर क्या कसूर है और जो उन्हें इलाके के विकास के लिए क्यों ग्रांट नहीं दी जा रही.

ये भी पढ़ें: Delhi News: जेल में बंद सत्येंद्र जैन पर 7 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप, LG ने दी जांच की मंजूरी

अजय चौटाला पर भी कसा तंज 
जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला द्वारा भाजपा के चार सौ पार वाले नारे की तरह कांग्रेस और खासकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के हरियाणा में 60 पार वाले नारे की हवा निकलने की बात कह खिल्ली उड़ाने वाले सवाल का भी वत्स ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वैसे तो जिस पार्टी का वोट प्रतिशत ही एक प्रतिशत से कम बचा हो उसके बारे में कुछ कहना मुनासिब नहीं समझते. लेकिन वह यह जरूर कहना चाहेंगे कि अजय व अभय चौटाला दोनों नेताओं ने युवाओं और किसानों की वोट बेचने का काम किया है.

 उन्होंने अपने बयान से दोनों नेताओं पर बिकाऊ माल का सिम्बल भी लगाया. उन्होंने किरण चौधरी के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें किरण चौधरी ने हरियाणा में कांग्रेस को वन मैन शो वाली पार्टी बताया है. उन्होंने कहा कि सच्चाई तो यह है कि अपने स्वार्थ के वशीभूत होकर किरण चौधरी भाजपा में गई है. उन्होंने एक तरह से कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है.
इनपुट: सुमित कुमार