कांग्रेस MLA को मिली जान से मारने की धमकी, शुभचिंतक बताकर बताई सुपारी की कीमत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1240331

कांग्रेस MLA को मिली जान से मारने की धमकी, शुभचिंतक बताकर बताई सुपारी की कीमत

हरियाणा कांग्रेस विधायक रेनू बाला को मिली जान से मारने की धमकी. विदेशी नंबर से कॉल करने वाले शख्स ने विधायक को बताया कि उन्हें मारने के लिए उसे 25 लाख रुपये दिए जाएंगे. विधायक का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई है. 

साढ़ौरा विधायक रेनू बाला

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर के साढ़ौरा से कांग्रेसी विधायक रेनू बाला को विदेशी नंबर से एक धमकी भरे कॉल का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार विधायक को किसी ने उनका और शुभचिंतक बताते हुए विदेशी नंबर से फोन कर कहा कि उनको जान से मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई है. इसके बाद विधायक ने घटना की शिकायत पुलिस को दी है.

ये भी पढ़ें: डेबिट और क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते वक्त रखें यह ध्यान, वरना हो सकता है अकाउंट खाली

यमुनानगर में जहां पिछले दिनों विदेशी नंबरों के जरिए फिरौती मांगने जैसे कई मामले सामने आए थे. इस बार साढ़ौरा से कांग्रेस के विधायक रेनू बाला भी निशाने पर आ चुकी है. 25 जून को विधायक को विदेशी नंबर से एक फोन कॉल आई, जिसमें सामने वाले ने कहा कि वह उनका शुभचिंतक बोल रहा हूं और विधायक को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई है. विधायक ने बताया कि उन्होंने इस कॉल के आने के बाद तुरंत जिला पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा को इस बारे में सूचित किया. जिस पर उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस ने उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई है. 

उन्हें जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है और कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं उन्होंने हरियाणा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि भले ही वह विपक्षी नेता हैं, लेकिन वह जनता द्वारा चुनी गई प्रतिनिधि है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि यदि जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं होंगे तो प्रदेश की जनता का क्या हाल होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news