Delhi News: AAP की पोल खुल गई है, दिल्ली अब राम भरोसे है- देवेंद्र यादव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2445441

Delhi News: AAP की पोल खुल गई है, दिल्ली अब राम भरोसे है- देवेंद्र यादव

Devender Yadav: देवेंद्र यादव ने कहा कि मैं एक भ्रष्ट व्यक्ति जो अक्सर जेल में रहता है, उसकी तुलना भगवान राम से करने पर कड़ी आपत्ति जताता हूं. दिल्ली अब 'राम भरोसे' है. उन्होंने कहा कि आप की पोल खुल गई है. गर्मियों में दिल्ली में पानी की कमी होती है. मानसून में दिल्ली में भयंकर जलभराव होता है.

Delhi News: AAP की पोल खुल गई है, दिल्ली अब राम भरोसे है- देवेंद्र यादव

Delhi News: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी पर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जैसे भ्रष्ट नेता की तुलना भगवान राम से करने पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली अब 'राम भरोसे' है. दिल्ली में शासन व्यवस्था पर दुख जताते हुए यादव ने कहा कि दिल्ली पानी की कमी, जलभराव और बिजली के बढ़ते किराए से जूझ रही है.

केजरीवाल की तुलना भगवान राम से करने पर जताई आपत्ति 
देवेंद्र यादव ने कहा कि मैं एक भ्रष्ट व्यक्ति जो अक्सर जेल में रहता है, उसकी तुलना भगवान राम से करने पर कड़ी आपत्ति जताता हूं. दिल्ली अब 'राम भरोसे' है. उन्होंने कहा कि आप की पोल खुल गई है. गर्मियों में दिल्ली में पानी की कमी होती है. मानसून में दिल्ली में भयंकर जलभराव होता है. औसत बिजली बिलिंग दर 5 रुपये से बढ़ाकर 10 रुपये कर दी गई है. पूरी दिल्ली में खराब तरीके से पानी की आपूर्ति की जा रही है. आम आदमी पार्टी पर आगे हमला करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली की सीएम या उनकी मंत्रिपरिषद से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि आतिशी ने खुद को डमी उम्मीदवार के रूप में पेश किया है.

आतिशी ने खुद को डमी उम्मीदवार के रूप में पेश किया 
उन्होंने कहा कि जिस तरह से आतिशी ने खुद को डमी उम्मीदवार के रूप में पेश किया है, उससे बहुत सी महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं, जो उम्मीद कर रही थीं कि एक महिला सीएम महिलाओं के मुद्दों के प्रति अधिक विचारशील होगी, लेकिन हर दिन बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं है. आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल द्वारा पद का उत्तराधिकारी नामित किए जाने के बाद आतिशी ने 22 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. आतिशी ने केजरीवाल के प्रति भावुक होते हुए अपनी सीएम कुर्सी के बगल में एक कुर्सी को खाली रखा है. उन्होंने कुर्सी को खाली रखते हुए कहा कि यह अरविंद केजरीवाल की है. आज मैने दिल्ली के सीएम के  रूप में कार्यभार संभाला. मेरे दिल में वहीं दर्द है जो भरत जी के दिल में था. जैसे भरत जी ने भगवान श्री राम की पादुकाएं रखकर काम किया, वैसे ही मैं अगले चार महीने के लिए सीएम का कार्यभार संभालूंगी.

Trending news