MRI मशीन में कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, वजह जानकार आप रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1502726

MRI मशीन में कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, वजह जानकार आप रह जाएंगे हैरान

महिलाओं का प्राइवेट पार्ट सीधा होता है, इस बात को इस एक्सपेरिमेंट ने झुठला दिया. 1942 की लियोनार्डो दा विंची की फेमस पेंटिंग में भी प्राइवेट पार्ट को सीधा सिलेंडर के आकार का दिखाया गया था, लेकिन इस शोध से चौंकाने वाली बातें सामने आईं.

MRI मशीन में कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, वजह जानकार आप रह जाएंगे हैरान

Sex in MRI Machine : जरा सोचकर देखिए कि आखिर कपल सेक्स के लिए कौन सी जगह चुन सकता है. प्यार भरे पल साथ बिताने के लिए लोग अक्सर बेडरूम, कार या किसी प्राइवेट स्पेस का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि करीब तीन दशक पहले एक कपल ने इलाज के लिए इस्तेमाल होने वाली एमआरआई (MRI) मशीन में एक-दूसरे से शारीरिक संबंध बनाए थे. ये बात अब इसलिए निकलकर फिर से सामने आ रही है, क्योंकि इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

fallback

 

एक बात यहां बताना सही होगा कि कपल ने MRI मशीन में सेक्स करने का फैसला प्रेम आतुरता के चलते नहीं किया था, बल्कि इसके जरिये यह जानने के लिए किया था कि सेक्स के दौरान शरीर में कौन-कौन से बदलाव होते हैं. दरअसल 1991-1999 के बीच किए गए एक्सपेरिमेंट की फोटो टिकटॉक पर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: डिलीवरी के महज डेढ़ महीने बाद उल्टा लटककर योग करती नजर आईं Alia, जानें क्या हैं इसके फायदे

 

Vrije Universiteit Amsterdam में ऑर्गेनाइजेशनल एंथ्रोपोलॉजी की प्रोफेसर और महिला अधिकारों के लिए काम करने वाली इडा सबेलिस और उनके बॉयफ्रेंड जुप बेस्ट फ्रेंड के पार्टनर रहे पेक के कहने पर इस एक्सपेरिमेंट में शामिल हुए.

fallback

इडा मेडिकल इंडस्ट्री में महिलाओं के शरीर के बारे में जानकारी इकट्ठा करने में मदद करना चाहती थीं. इडा ने एमआरआई मशीन के अंदर स्पूनिंग पोजीशन में सेक्स किया. इस पोजीशन में दोनों एक ही दिशा में मुंह करके संबंध बनाते हैं. 

सीधा नहीं होता है महिलाओं का Private Part
महिलाओं का प्राइवेट पार्ट सीधा होता है, इस बात को इडा के इस एक्सपेरिमेंट ने झुठला दिया. 1942 की लियोनार्डो दा विंची की फेमस पेंटिंग में भी प्राइवेट पार्ट को सीधा सिलेंडर के आकार का दिखाया गया था, लेकिन इस शोध से चौंकाने वाली बातें सामने आईं.

इसके मुताबिक महिलाओं का प्राइवेट पार्ट एक सीधा टनल की तरह न होकर बूमरैंग की तरह होता है. बूमरैंग एक प्रकार का अस्त्र है. प्राचीन मिस्र के लोग इसका इस्तमाल युद्ध और शिकार के लिए करते थे. 1991 से 1999 के बीच किए गए एक्सपेरिमेंट के नतीजे ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में भी प्रकाशित किए गए. इस एक्सपेरिमेंट में इडा के अलावा 18 साल से ज्यादा की उम्र के कई कपल भी शामिल हुए थे. 

 

 

 

Trending news