20 हजार के कर्ज पर ले रहे थे 12 हजार रुपये ब्याज फिर कर दी युवक की हत्या, जानें वजह
Advertisement

20 हजार के कर्ज पर ले रहे थे 12 हजार रुपये ब्याज फिर कर दी युवक की हत्या, जानें वजह

Jind Murder : युवक के परिजन ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया. प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए तो शव सड़क पर रख जाम लगा देंगे. 

20 हजार के कर्ज पर ले रहे थे 12 हजार रुपये ब्याज फिर  कर दी युवक की हत्या, जानें वजह

जींद : हरियाणा के जींद में ब्याज के पैसे नहीं मिलने पर फाइनेंसर और उसके साथियों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन युवक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं.

परिजनों ने आज पटियाला चौक पर धरना दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि यदि 24 घंटे के अंदर सुनवाई नहीं हुई तो शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया जाएगा. प्रशासन की ओर से मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन पीड़ित परिजनों को दिया, तब जाकर धरना खत्म हुआ.

ये भी पढ़ें : Tihar मेरे क्षेत्र में आती है, Manish Sisodia एक महीने में जाएंगे जेल : प्रवेश वर्मा

पटियाला चौक स्थित हकीकत नगर का रहने वाला युवक कमल सेतिया फेरी लगाकर गुजर बसर कर रहा था. वह मोपेड पर कपडा लादकर गांवों में जाकर  बेचता था. पैसों की जरूरत पड़ने पर कमल ने फाइनेंसर से 20 हजार रुपये का कर्ज लिया था. फाइनेंसर इस युवक से मोटा ब्याज ले रहे थे.

फाइनेंसर 20 हजार पर 12 हजार रुपये प्रति महीना ब्याज लेता था. आरोप है कि फाइनेंस व उसके 2 साथी कमल के पास पेमेंट लेने आए. आरोप है कि तीनों ने कमल के घर के पास इसकी मोपेड छीन ली और जमकर पीटा. पिटाई के बाद कमल बेसुध होकर गिर पडा. उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Trending news