पति ने पत्नी समेत 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया खुलासा
topStories0hindi1543043

पति ने पत्नी समेत 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया खुलासा

रोहतक में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिलने से शहर चारों तरफ सनसनी मच गई. पुलिस किस घटना के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस सभी पहलुओं से जांच में जुटी हुई है.

 

पति ने पत्नी समेत 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया खुलासा

राज ताकिया/रोहतकः आज देर शाम को हरियाणा के रोहतक में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव घर में पड़े हुए मिले. मृतकों में दंपति व उनके दो बच्चे शामिल है. दो बच्चों व पत्नि का तेजधार हथियार से गला काटा गया है. वहीं व्यक्ति  के शव के पास शराब की बोतल व इंजेक्शन मिला हैं, जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

मृतकों की पहचान बरसी नगर निवासी 35 वर्षीय विनोद, उसकी पत्नी सोनिया, बेटी करीब 7 वर्षीय युविका व बेटा करीब 5 वर्षीय अंश के रूप में हुई है. चारों लोग घर पर एक साथ मृत अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक विनोद पेशे से एमआरपी यानी के झोलाछाप डॉक्टर हैं. घटना का पता उस समय लगा जब मृतक विनोद का छोटा भाई विक्रम घर आया.

विक्रम ने मकान खोलकर देखा तो पूरा परिवार मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. सभी के शव एक साथ देखकर वह दंग रह गया. विक्रम ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस टीम भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई. जब सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि महिला व बेटे का शव बेड पर तथा बच्ची का शव चारपाई पर पड़ा था.

तो वहीं, पति का शव सोफे पर मिला. इनमें से दोनों बच्चों व पत्नी का तेजधार हथियार से गला काटा गया है. मौके पर रोहतक पुलिस के डीएसपी, सिटी थाना प्रभारी और FSL की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को मृतक विनोद के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें जिक्र किया गया कि वह काफी परेशान था जिसके चलते तनाव में यह कदम उठा रहा हूं

पुलिस नहीं कर रही तनाव के कारणों का खुलासा

डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि आज हम कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी जिसमें जींद चौक के पास बरसी कॉलोनी में एक मकान में एक परिवार के चार सदस्यों के शव पड़े हुए इसी सूचना पर मौके अपर पहुंचे है. मकान के एक कमरे में परिवार के तीन के सदस्यों पत्नी, बेटी, बेटे की गला रेत कर हत्या की, जबकि विनोद नाम के शख्स के शव के पास से शराब की बोतल, नींद की गोलियां के पैकेट, रसोई में इस्तेमाल चाकू, इंजेक्शन मिले है.

शुरुवाती जांच में एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है जिसमें उसने तनाव का जिक्र किया है. अभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जो सुसाइड नोट में लिखावट है उसकी एक्सपर्ट से जांच करवा रहे है. बता दें कि मृतक विनोद पेशे से एमआरपी डॉक्टर रहा है. सभी पहलुओं से जांच की आज रही है.

Trending news