कंझावला के बाद एक और हैवानियत, कार की टक्कर से छात्रा का ब्रेनहैमरेज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1513193

कंझावला के बाद एक और हैवानियत, कार की टक्कर से छात्रा का ब्रेनहैमरेज

31 दिसंबर के दिन तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने नोएडा में 3 कॉलेज की छात्राओं को टक्कर मार दी. टक्कर में गंभीर रूप से घायल होने वाली छात्रा बिहार की रहने वाली है. छात्रा का नाम स्वाती सिंह बताया जा रहा है.

कंझावला के बाद एक और हैवानियत, कार की टक्कर से छात्रा का ब्रेनहैमरेज

नोएडा: दिल्ली के कंझावला इलाके में हुए हैवानियत के बाद नोएडा में भी तेज रफ्तार के कहर ने एक और बेटी का जीवन तबाह कर दिया. 31 दिसंबर के दिन ही तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने नोएडा में 3 कॉलेज की छात्राओं को टक्कर मार दी. टक्कर में गंभीर रूप से घायल होने वाली छात्रा बिहार की रहने वाली है. छात्रा का नाम स्वाती सिंह बताया जा रहा है. स्वाती ग्रेटर नोएडा में ही रहकर पढ़ाई करती हैं. 

चंदे के पैसे से हो रहा ट्रीटमेंट
टक्कर के बाद स्वाती को लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनको आईसीयू  में भर्ती कर दिया गया है. स्वाती के परिवार की आर्थिक हालत मजबूत ना होने से ट्रीटमेंट के लिए उनके दोस्त चंदा जुटाकर उनका इलाज करा रहे हैं. स्वाती के साथ टक्कर में घायल होने वाली उनकी दोस्त ने बताया कि वो तीनों समान खरीदकर घर आ रहीं थीं, तभी पिछे से आ रही सेंट्रो कार ने टक्कर मार दी. स्वाती की दोस्तों को मामूली चोटें आई थीं. इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. लेकिन स्वाती की स्थिति काफी खराब है, उन्हें ब्रेनहैमरेज हुआ है और उनके दाहिने पैर में 5 फ्रैक्चर भी आए हैं. 

ये भी पढ़ेंः Kanjhawala Case: पीड़िता के परिवार को 10 लाख का मुआवजा, CM बोले बड़े से बड़ा वकील करेंगे खड़ा

 

लचर पुलिस व्यवस्था
इस मामले में भी पुलिस की लेटलतीफी और लापरवाही दिख रही है. पुलिस ने मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं किया है. स्वाती की तबीयत जब लगातार खराब होने लगी और बात लोगों के बाद मीडिया में भी फैलने लगी तो प्रशासन लड़की से मिलने पहुंची. मिली जानकारियों के अनुसार कार में सवार युवक नशे में थे. टक्कर मारने के बाद कार सवार युवक फरार हो गए. घायल छात्रा ग्रेटर नोएडा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की चौथी वर्ष में पढ़ती है. मीडिया में खबर को हेडलाइन मिलने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज तो कर लिया है, लेकिन फिलहाल किसी के उपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.   

Trending news