Crime News: नियमों का उल्लंघन करने पर सिंगापुर में सुनाई गई भारतीय मूल के शख्स को सजा, जानें क्या हुआ पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1828479

Crime News: नियमों का उल्लंघन करने पर सिंगापुर में सुनाई गई भारतीय मूल के शख्स को सजा, जानें क्या हुआ पूरा मामला

Crime News: 24 मई, 2020 को राम ने अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था. इसके बाद राम ने दोस्तों के साथ पार्किंग में लड़ाई की. इसके बाद राम ने खतरनाक तरीके से अपनी लॉरी चलाना शुरू कर दिया. प्रवीण के कपड़े लॉरी के अंडर कैरिज में फंस गए और वह सड़क पर घसीटता हुआ चला गया.

Crime News: नियमों का उल्लंघन करने पर सिंगापुर में सुनाई गई भारतीय मूल के शख्स को सजा, जानें क्या हुआ पूरा मामला

Crime News: सिंगापुर में 2020 में खतरनाक ड्राइविंग और एक पुलिस अधिकारी को धमकी देने व अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए भारतीय मूल के एक व्यक्ति पर जुर्माना लगाया गया और एक साल से अधिक जेल की सजा सुनाई गई. 41 वर्षीय के. प्रदीप राम को चार आरोपों में दोषी ठहराए जाने के बाद बुधवार को 21 महीने और दो सप्ताह की जेल की सजा सुनाई गई.

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन पर पांच हजार सिंगापुरी डॉलर का जुर्माना लगाया गया और 10 साल के लिए गाड़ी चलाने से अयोग्य घोषित कर दिया गया है. उप लोक अभियोजक टिमोथियस कोह ने अदालत को बताया कि 24 मई, 2020 को राम ने अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था.

उन्होंने अदालत में बताया कि राम ने अपने दोस्त प्रवीण के साथ कार पार्किंग में लड़ाई की. उसके बाद शराब के नशे में दोनों ने एक-दूसरे को धक्का दिया और सड़क यातायात बाधित किया. प्रवीण जब सड़क के किनारे लेट गया, तो राम ने खतरनाक तरीके से अपनी लॉरी चलाना शुरू कर दिया. प्रवीण के कपड़े लॉरी के अंडर कैरिज में फंस गए और वह सड़क पर घसीटता हुआ चला गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: इंद्रपुरी में पिता की प्रेमिका ने की 11 साल के बच्चे की गला घोटकर हत्या, उसके बाद लाश को...

उन्होंने अपने बयान में आगे बताया कि वह पहले सड़क के किनारे एक बैरिकेंडिंग से टकराया और आगे बढ़ता गया और उसकी लॉरी सड़क के एक तरफ से दूसरी तरफ चली गई. सहायता के लिए कॉल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रवीण के लिए एम्बुलेंस बुलाई गई. राम ने वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों के को धमकाया और गाली दी.

उन्होंने बताया कि ब्रेथलाइजर परीक्षण में राम के शरीर में निर्धारित सीमा से दोगुने से भी अधिक अल्कोहल पाया गया. घटना में प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गया था.

(इनपुटः IANS)

Trending news