भारत लाया गया मैक्सिको से गिरफ्तार गैंगस्टर दीपक बॉक्सर, खोलेगा लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ गैंग का चिट्ठा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1639891

भारत लाया गया मैक्सिको से गिरफ्तार गैंगस्टर दीपक बॉक्सर, खोलेगा लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ गैंग का चिट्ठा

Deepak Boxer Gangster Arrested: दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल ने FBI की मदद से मोस्‍ट वॉन्‍टेड लिस्ट में शामिल गैंगस्‍टर दीपक बॉक्‍सर को मैक्सिको से गिरफ्तार किया है, दीपक से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ गैंग के बारे में कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं.

भारत लाया गया मैक्सिको से गिरफ्तार गैंगस्टर दीपक बॉक्सर, खोलेगा लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ गैंग का चिट्ठा

Deepak Boxer Gangster Arrested: दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है, मोस्‍ट वॉन्‍टेड लिस्ट में शामिल गैंगस्‍टर दीपक बॉक्‍सर को मैक्सिको में गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी मिली थी कि दीपक जाली पासपोर्ट से मैक्सिको पहुंचा है और वो आगे भागने की फिराक में है. जिसके बाद फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (FBI) की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया और फिर इस्तांबुल के रास्ते भारत लाया गया. दीपक पर दिल्ली पुलिस ने 3 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था.

कौन है दीपक बॉक्‍सर?
साल 2016 में हरियाणा में पुलिस कस्‍टडी से गोगी को फरार कराने के बाद दीपक बॉक्‍सर लाइमलाइट में आया, उसके बाद साल 2021 में रोहिणी कोर्ट परिसर में जितेंदर गोगी की हत्या के बाद से दीपक बॉक्‍सर गोगी गैंग की कमान संभाल रहा था. दीपक बॉक्‍सर जेल में बंद गैंगस्टर्स की मदद से रंगदारी वसूल रहा था. साल 2022 में बिल्‍डर-होटेलियर अमित गुप्‍ता की हत्‍या की जिम्मेदारी भी दीपक बॉक्‍सर ने ली थी.  

ये भी पढ़ें- Karnal News: हाथ में मशाल जलाकर सड़कों पर निकलें कांग्रेस कार्यकर्ता, BJP के खिलाफ किया प्रदर्शन

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ ने की मदद
मिली जानकारी के अनुसार दीपक बॉक्‍सर की देश छोड़कर भागने में मदद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ ने की थी. दीपक फर्जी पासपोर्ट की मदद से कोलकाता से 29 जनवरी 2023 को मैक्सिको भाग गया था. 

कैसे हुई दीपक बॉक्‍सर की गिरफ्तारी
दीपक बॉक्‍सर को लाने वाली फ्लाइट के एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद दिल्ली पुलिस ने FBI के अधिकारियों से दीपक को अपनी हिरासत में लिया. मेडिकल कराने के बाद दीपक बॉक्सर को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से पुलिस उसे कस्टडी में लेकर आगे की पूछताछ करेगी. साथ ही ये भी जानने की कोशिश करेगी की दीपक किन गैंगस्टर्स के संपर्क में था. दीपक की मदद से पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्‍डी बराड़ गैंग के बारे में कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं. 

 

Trending news