रेवाड़ीः राजसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा कोसली के रोहड़ाई गांव में होली मिलन समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां होली के कार्यक्रम के साथ-साथ उन्होंने मौजूदा सरकार पर भी जमकर जुबानी हमला किया. दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ये सरकार अहंकारी है. जनता या कोई वर्ग जब सरकार के खिलाफ आंदोलन करता है तो सरकार को उसमें विपक्ष का हाथ नजर आता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि एक दिन पहले रेवाड़ी पहुंचे निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा था कि सरपंचों के आंदोलन के पीछे राजनीति है, जिसपर दीपेंद्र हुड्डा ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि रेवाड़ी में बनने वाले एम्स को लेकर भी खट्टर सरकार की नियत ठीक नहीं है. पिछले चुनाव में फायदा लेने के लिए एम्स को घोषणा कराई और अब आगले चुनाव में फायदा लेने के लिए आधाशिला रखे जाने की बातें की जा रही है. लेकिन जनता जानती है कि एम्स (AIIMS) निर्माण के लिए आजतक एक इंट नहीं लगी है.


दीपेंद्र हुड्डा ने विपक्ष के नेताओं के यहां छापेमारी करने पर कहा है कि ये कोई नई बात नहीं है. ये सरकार द्वेष भावना से पहले भी कार्रवाई करती रही है. बिहार में राबड़ी देबी और दिल्ली में मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई उसी का हिस्सा है. हरियाणा में स्कूलों को बच्चों की संख्या कम होने के चलते बंद नहीं किया गया था. बल्कि टीचर की संख्या कम होने के कारण स्कूलों को सरकार ने बंद कर दिया.


(इनपुटः पवन कुमार)