Delhi Ramleela: रामलीला देखने आरके पुरम पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोगों को दिया ये संदेश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1925766

Delhi Ramleela: रामलीला देखने आरके पुरम पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोगों को दिया ये संदेश

Delhi Ramleela: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आरके पुरम रामलीला देखने पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम मर्यादा पुरुषोत्तम थे, हम सभी को उनकी दिखाई राह पर चलना चाहिए. 

Delhi Ramleela: रामलीला देखने आरके पुरम पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोगों को दिया ये संदेश

Delhi Ramleela: राजधानी दिल्ली में नवरात्रि के पावन अवसर पर अलग-अलग जगहों पर रामलीला का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें शामिल होने के लिए दूर-दूराज से लोग पहुंच रहे हैं. दक्षिणी दिल्ली के आर के पुरम में भी भव्य रामलीला का मंचन किया जा रहा है. आधुनिक तकनीक से बना ये पंडाल इन दिनों लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. स्थानीय लोगों के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी यहां आयोजित रामलीला को देखने पहुंचे.

दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम में आयोजित भव्य रामलीला को देखने के लिए हर दिन सैकड़ों लोग यहां पहुंचते हैं. रामलीला के साथ ही यहां पर मेला भी लगा हुआ है, जिसमें विभिन्न प्रकार के झूले और खाने-पीने के स्टॉल लगे हुए हैं. रामलीला देखने के साथ ही यहां आने वाले लोग मेले का भी आनंद लेते हैं. 

रामलीला देखने पहुंचे रक्षा मंत्री
शनिवार देर शाम रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आरके पुरम में आयोजित भव्य रामलीला को देखने के लिए पहुंचे. रक्षा मंत्री के पंडाल में पहुंचते ही वहीं रामलीला देखने आए लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाकर रक्षा मंत्रा का स्वागत किया. इसके बाद राजनाथ सिंह ने भगवान राम, लक्ष्मण और भगवान हनुमान को तिलक लगाकर उनका आशीर्वाद लिया. 

 

भगवान राम से लें प्रेरणा
रामलीला देखने पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सभी को नवरात्रि और दशहरे की बधाई दी. साथ ही कहा कि भगवान श्री राम मर्यादा पुरुषोत्तम थे, हम सभी को उनकी दिखाई राह पर चलना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Delhi Ramleela: दिल्ली पुलिस का अनूठा प्रयास, रामलीला के माध्यम से दिया साइबर अपराध से बचने का संदेश

वहीं रामलीला के आयोजक अनील शर्मा ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि इस तरह के शीर्ष नेतृत्व जब किसी कार्यक्रम मे आते हैं तो सभी का मनोबल बढ़ता है. राजनाथ सिंह से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी यहां रामलीला देखने आ चुके हैं. 

Input- Mukesh Singh

 

 

 

Trending news