Delhi News Hindi: पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी में एक साल पहले शुरू प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया. एक युवक से झगड़े के बाद प्रेमिका ने अपने हाथ ही कलाई काट ली और उसका वीडियो बनाकर प्रेमी को भेज दिया. प्रेमिका को खून से लथपथ देखकर युवक बेहोश हो गया. जब डॉक्टरों ने चेक किया तो उसकी सांसें थम चुकी थीं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला शुक्रवार रात का है. दरअसल 23 वर्षीय अर्जुन अपने परिवार के साथ चांद पार्क में रहता था. करीब एक साल पहले उसकी ऑनलाइन मुलाकात लॉ की पढ़ाई कर रही युवती से हुई थी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. परिजनों और दोस्तों से पूछ्ताछ के दौरान पता चला कि दोनों के बीच कई मुद्दों पर अक्सर झगड़ा होता था. युवती अपने करियर को लेकर गंभीर थी, जबकि अर्जुन नहीं.


शुक्रवार रात करीब 10 बजे भी दोनों के बीच झगड़ा हो गया. दरअसल युवती और अर्जुन के रिश्तेदार के बीच दोनों के रिश्ते को लेकर कहासुनी हो गई. इस बात से आहत युवती रात करीब 11.30 बजे घर पहुंची और अपनी कलाई काट ली. उसने इसका वीडियो भी बनाया और वॉट्सऐप पर अर्जुन को भेज दिया. प्रेमिका को खून में लथपथ देखकर अर्जुन शॉक्ड हो गया. उसने लड़की की मां को जानकारी देकर अपनी बेटी को आत्महत्या करने से रोकने को कहा. इस बीच बदहवास अर्जुन प्रेमिका के घर पहुंचा और लड़की को करीब 2 .45 बजे जीटीबी अस्पताल ले गया. अभी वह नर्स को बता ही रहा था कि ये सब कैसे हुआ, तभी अर्जुन बेहोश हो गया. डॉक्टरों ने अर्जुन को होश में लाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए. कार्डियक एरेस से उसकी मौत हो चुकी थी.


दोस्त से कहे ये आखिरी शब्द 


मौत से पहले अर्जुन ने अपने दोस्त को कॉल कर बोला- उसे बचाओ... वह मर जाएगी... वह उसके दोस्त के लिए आखिरी शब्द थे. इसके बाद जब तक दोस्त अस्पताल पहुंचा, तब तक अर्जुन दुनिया को अलविदा कह चुका था. हालांकि इस बीच डॉक्टर उस युवती की जान बचाने में कामयाब रहे, जिसका वीडियो देखकर युवक सदमे में आ गया था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अर्जुन का शव परिजनों को सौंप दिया.