Delhi News: टोना-टोटका, क्राइम या कोई मिस्ट्री? रात के 3 बजे पेड़ों संग ये क्या कर रहे नकाबपोश?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2480895

Delhi News: टोना-टोटका, क्राइम या कोई मिस्ट्री? रात के 3 बजे पेड़ों संग ये क्या कर रहे नकाबपोश?

Delhi News: दिल्ली के प्रियदर्शनी विहार में 16 अक्टूबर को रात 3 बजे चार नकाबपोशों ने कॉलोनी में आकर पेड़-पौधों को उखाड़ना शुरू कर दिया, जिसकी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. दिल्ली पहले से ही वायु प्रदूषण की मार झेल रही है, ऐसे में इस घटना ने रहवासियों को डराया है.

Delhi News: टोना-टोटका, क्राइम या कोई मिस्ट्री? रात के 3 बजे पेड़ों संग ये क्या कर रहे नकाबपोश?

Delhi News: दिल्ली के प्रियदर्शनी विहार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने इलाके के लोगों को भय और चिंता में डाल दिया है. 16 अक्टूबर की रात लगभग 3 बजे, चार नकाबपोश लोग अचानक कॉलोनी में पहुंचे और पौधों को उखाड़ना शुरू कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखकर हर कोई सन्न रह गया.

वायु प्रदूषण की चपेट में दिल्ली
दिल्ली पहले ही वायु प्रदूषण की चपेट में है, जहां सांस लेना भी मुश्किल होता जा रहा है. सरकार ने ग्रेडेड रिस्पॉन्स एक्शन प्लान (GRAP) का पहला चरण लागू कर प्रदूषण पर काबू पाने की कोशिशें तेज कर दी हैं, लेकिन इसी बीच प्रियदर्शनी विहार के मॉडल टाउन इलाके में हुई इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है. 16 अक्टूबर की सुबह 3 बजे जब लोग गहरी नींद में थे, तब चार लोग आकर वहां के पेड़ों को नष्ट कर रहे थे. मकान मालिक और पड़ोसियों ने इस मामले की शिकायत की है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि अभी तक न आरोपियों की मंशा क्या थी ये पता नहीं चल सका है!

ये भी पढ़ें: NCR News: बहराइच के बाद मुजफ्फरनगर में तनाव, धार्मिक टिप्पणी को लेकर सड़कों पर लोग

परेशान हैं रहवासी
इस घटना ने स्थानीय निवासियों को भयभीत कर दिया है. प्रदूषण के बढ़ते खतरे के बीच, पेड़-पौधों का उखाड़ना लोगों के लिए और भी चिंता का कारण बन गया है. लोगों को उम्मीद थी कि इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासन तेजी से कार्रवाई करेगा. स्थानीय लोग अब न केवल पर्यावरण के प्रति बल्कि अपनी सुरक्षा को लेकर भी आशंकित हैं. घटना के बाद से मकान मालिक और आसपास के लोगों को ये समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर आरोपियों ने ऐसा क्यों किया? उनकी मंशा क्या थी? इसको लेकर सभी लोग चिंतित हैं.
 

इनपुट- जय कुमार

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news