Delhi News: 7 साल के बच्चे को तलाश रहे थे परिजन, CCTV से खुलासा- चार दिन पहले हो गई थी मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2491496

Delhi News: 7 साल के बच्चे को तलाश रहे थे परिजन, CCTV से खुलासा- चार दिन पहले हो गई थी मौत

Delhi News: नाले में गिरने से एक और बच्चे की मौत की घटना दिल्ली के मुस्फाबाद से सामने आई है, जहां सात वर्षीय बच्चे का शव पुलिस ने घटना के चार दिन बाद रविवार को बरामद किया. 23 अक्टूबर की शाम को बच्चा फिसलकर नाले में गिर गया था.

Delhi News: 7 साल के बच्चे को तलाश रहे थे परिजन, CCTV से खुलासा- चार दिन पहले हो गई थी मौत

Delhi News: नाले में गिरने से एक और बच्चे की मौत की घटना दिल्ली के मुस्फाबाद से सामने आई है, जहां सात वर्षीय बच्चे का शव पुलिस ने घटना के चार दिन बाद रविवार को बरामद किया. 23 अक्टूबर की शाम को बच्चा फिसलकर नाले में गिर गया था. रविवार को शव बरामद होने के बाद उसके माता-पिता ने उसकी पहचान की. इससे पहले अगस्त 2024 के महीने में मयूर विहार फेस 3 में निर्माणाधीन नाले में गिरने से मां-बेटे की मौत हो गई. 

24 अक्टूबर को परिवार ने दर्ज कराई रिपोर्ट
पुलिस ने बताया कि चमन पार्क, इंदिरा विहार दिल्ली निवासी बच्चे के पिता ने 24 अक्टूबर की शाम करीब 6 बजे गोकल पुरी पुलिस स्टेशन जाकर अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर गोकल पुरी पुलिस स्टेशन में धारा 137 (2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया. लड़के का पता लगाने के प्रयास किए गए और इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. लोनी और गाजियाबाद क्षेत्र के नजदीकी पुलिस स्टेशनों को भी सुराग तलाशने के लिए अलर्ट पर रखा गया.

ये भी पढ़ेंअक्टूबर महीने के अंत में भी गर्मी का सितम जारी, जानें अगले 7 दिन तक कैसा रहेगा मौसम

23 अक्टूबर को नाले में गिरा लड़का 
पुलिस ने बताया कि शिव विहार तिराहा के पास राजधानी पब्लिक स्कूल, बाबू नगर, मुस्तफाबाद दिल्ली के पास एक अन्य इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच करते समय, 23 अक्टूबर को शाम 5.53 बजे लड़के को फुटपाथ पर चलते हुए और नाले में गिरते हुए पाया गया. पुलिस तुरंत पीड़ित के परिवार के साथ मौके पर पहुंची और नाले की तलाशी ली. लापता लड़के का शव नाले से बरामद किया गया और बाद में पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया. मामले की आगे की जांच जारी है.

 

 

Trending news