दिल्ली के किन सात अस्पतालों पर छिड़ी आप और बीजेपी में जुबानी जंग, आखिर क्या है मामला
Advertisement

दिल्ली के किन सात अस्पतालों पर छिड़ी आप और बीजेपी में जुबानी जंग, आखिर क्या है मामला

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को रोकने के लिए झूठी शिकायतें दर्ज करवा रही है.

दिल्ली के किन सात अस्पतालों पर छिड़ी आप और बीजेपी में जुबानी जंग, आखिर क्या है मामला

बलराम पाण्डेय/नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को रोकने के लिए झूठी शिकायतें दर्ज करवा रही है. पत्र में इस पर रोक लगाने की बात कही गई है. 

दिल्ली के उपराज्यपाल ने मनोज तिवारी की पुरानी शिकायत को दोबारा से ACP के पास भेजा है. दरअसल आम आदमी पार्टी पर कोविड महामारी के दौरान दिल्ली में सात अस्थायी अस्पतालों के निर्माण में अनियमितता का आरोप है. सिसोदिया ने कहा, उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बहुत ईमानदार पार्टी है. हम किसी जांच से नहीं डरते. 

सिसोदिया के एक पत्र के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आप सरकार को कठघरे में खड़ा किया. मनोज तिवारी ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अस्थायी अस्पतालों के निर्माण के मामले में अपनी सरकार के भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए ओछी पत्रबाजी कर रहे हैं, जबकि कोर्ट ने इसकी जांच के आदेश दिए है. यह दुखद है कि इस मामले में सिसोदिया उपराज्यपाल को पत्र लिख लोगों को भ्रमित करने में लगे हैं.

मनोज तिवारी ने कहा है कि हमने जो आरोप लगाए हैं, वह तथ्यों पर आधारित हैं. हमें लगा कि सिसोदिया इनका जवाब देते हुए कुछ वैकल्पिक तथ्यों के आधार पर बात करेंगे पर वह केवल झूठ और भ्रम फैलाते दिखे. सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने मुझ (मनोज तिवारी) पर मानहानि का केस किया पर यह छुपा गए कि सुप्रीम कोर्ट ने उस केस पर रोक लगा दी है. इसके कारण उन पर कोर्ट की मानहानि का मामला बन सकता है.

WATCH LIVE TV 

सांसद तिवारी ने कहा अरविंद केजरीवाल विडियो क्लिप के आधार पर भ्रष्ट लोगों पर कार्रवाई की बात करते थे पर आज सिसोदिया कानूनी दाव पेंच खेल जांच से बचना चाहते हैं. हम उप मुख्यमंत्री से जानना चाहते हैं अस्थायी अस्पतालों के निर्माण के लिए अवंटित 1256 करोड़ रुपये का क्या हुआ.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट कर मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा. 

 

 

Trending news