Delhi AAP Protest: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर BJP और AAP आमने-सामने हैं. हाल ही में AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आज एक बार फिर ED द्वारा AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर छापेमारी की जा रही है. लगातार AAP नेताओं के खिलाफ ED के एक्शन के बाद AAP भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है, वहीं BJP भी AAP पर हमलावर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय सिंह की गिरफ्तारी
राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद 4 अक्टूबर को ED ने लंबी पूछताछ के बाद AAP सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया. 5 अक्टूबर को उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने उन्हें 5 दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया. 


AAP का प्रदर्शन
संजय सिंह को रिमांड खत्म होने के बाद आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिससे पहले AAP कार्यकर्ता संजय सिंह के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है.



 


अमानतुल्लाह खान के घर पर छापेमारी
साउथ ईस्ट दिल्ली के बटला हाउस इलाके में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खाकर घर पर ईडी के द्वारा छापेमारी चल रही है. वहीं बताया जा रहा है कि ईडी के द्वारा यह छापेमारी आज मंगलवार सुबह 6 बजे से शुरू की गई है. अमानतुल्लाह खान पर दिल्ली वक्फ बोर्ड के 32 कर्मचारियों को गलत तरीके से नियुक्ति करने के आरोप थे, जिसके बाद मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी के द्वारा उनके आवास पर छापेमारी की जा रही है.अब तक अमानतुल्लाह खान के पांच ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.


ये भी पढ़ें- Amanatullah Khan: ED की रडार पर एक और AAP विधायक, वक्फ बोर्ड घोटाला मामले में अमानतुल्लाह खान के घर पर छापेमारी


BJP का जन जागरण अभियान
AAP नेताओं पर लगातार ED के एक्शन के बीच अब BJP द्वारा भी AAP का घेराव किया जा रहा है. मंगलवार सुबह से ही भाजपा युवा मोर्चा पूरे दिल्ली में जगह-जगह पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. BJP जन जागरण अभियान के माध्यम से लोगों के बीच जाकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रही है. यही नहीं BJP द्वारा CM केजरीवाल के इस्तीफे की भी मांग की जा रही है.