Delhi Accident News: देशभर में गुरुवार को आजादी का जश्न मनाया गया. दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसी के साथ ही लोगों ने पतंग उड़ाकर इस पर्व को मनाया. पतंग उड़ाने वाले मांझे से होने वाले हादसे के कई मामले सामने आए. ताजा मामला पश्चिमी जिला के पंजाबी बाग और न्यू उस्मानपुर के पास सिग्नेचर ब्रिज से सामने आया है. चाइनीज मांझे से गर्दन कटने के दिल्ली में पहले भी कई मामले हो चुके हैं. उसके बावजूद भी चाइनीज मांझे पर कोई बैन नहीं लग पाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चाइनीज मांझे की चपेट में आया ASI
दरअसल, चाइनीज मांझे की चपेट में आने से पंजाबी बाग सर्किल में तैनात एएसआई सुरेंद्र की गर्दन कट गई. जिसके बाद उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया. जिसके बाद घायस एएसआई को उनके घर के नजदीक भजनपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है.


पंजाबी बाग में ड्यूटी पर जाने के दौरान हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक एएसआई सुरेंद्र सुबह पंजाबी बाग में ड्यूटी करने के लिए भजनपुरा से आ रहे थे. तभी पंजाबी बाग सर्किल के पास बाइक से पहुंचे तो चाइनीज मांझे की चपेट में आ गए और गर्दन कट गई.


ये भी पढ़ें: भलस्वा डेयरी में टूटेंगे या बचेंगे मकान? बुलडोजर एक्शन मामले में कल HC सुनाएगा फैसला


सिग्नेचर ब्रिज के पास मांझे की चपेट में एक और शख्स आया 
वहीं दूसरा मामला, उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना न्यू उस्मानपुर सिग्नेचर ब्रिज के पास से सामने आया. जिसमें सिगनेचर ब्रिज के पास स्कूटी सवार एक व्यक्ति चाइनीज मांझे की चपेट में आ गया. व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ करोल बाग से खजूरी खास इलाके में किसी से मिलने के लिए जा रहा था. तभी अचानक सिग्नेचर ब्रिज के पास चाइनीस मांझा उसकी गर्दन में अटक गया और वह मामूली रूप से घायल हो गया.


Input: Rajesh Kumar Sharma


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।