Delhi: अचानक धंसती गई जमीन, निगल गई 2 बाइक और डॉगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1585084

Delhi: अचानक धंसती गई जमीन, निगल गई 2 बाइक और डॉगी

साउथ दिल्ली के आर के पुरम इलाके में अचानक एक हादसा हो गया. सड़क अचानक धंसने लगी और देखते ही देखते कई फुट गहरा गड्ढा हो गया. सड़क पर खड़ी दो बाइक और डॉगी अचानक सड़क धंसने से बने गड्ढे में चले गए. राहत की बात यह रही कि उस दौरान वहां लोग नहीं खड़े थे नहीं तो उनकी जान भी आफत में फंस जाती.

Delhi: अचानक धंसती गई जमीन, निगल गई 2 बाइक और डॉगी

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के आर के पुरम इलाके में अचानक एक हादसा हो गया. सड़क अचानक धंसने लगी और देखते ही देखते कई फुट गहरा गड्ढा हो गया. सड़क पर खड़ी दो बाइक और डॉगी अचानक सड़क धंसने से बने गड्ढे में चले गए. राहत की बात यह रही कि उस दौरान वहां लोग नहीं खड़े थे नहीं तो उनकी जान भी आफत में फंस जाती. इस हादसे को लेकर लोग दिल्ली जल बोर्ड की लापरवाही बता रहे हैं और उस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

इस हादसे से मिली जानकारी के अनुसार कम से कम 10 फीट गहरी जमीन धंस गई है. उसके अंदर दो बाइक और एक कुत्ता गिर गया है. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और जल बोर्ड के अधिकारी भी पहुंच गए हैं. उस जगह को घेर कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Hisar के वृंदावन धाम में खेली जाएगी दिव्य Holi, 26 को मनाया जाएगा फाल्गुन महोत्सव

स्थानीय निवासी और प्रत्यक्षदर्शी बबलू देव ने बताया कि दोपहर 1:00 बजे के आसपास ये हादसा हुआ है. यहां पिछले कुछ समय से जल बोर्ड का काम चल रहा है, लेकिन उन्होंने ठीक ढंग से कंप्लीट किया नहीं, जिसके वजह से अचानक जमीन 10 फुट नीचे धंस गई और उसमें बाइक और कुत्ता गिर गया. अगर यह हादसा रात में होता तो क्या होता पता नहीं. दिन होने की वजह से जल्दी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई. साथ ही मौके पर पूर्व एमएलए अनिल कुमार भी पहुंच गए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news