Building Collasped: दिल्ली के आजाद मार्केट में 4 मंजीला निर्माणाधीन इमारत गिर गई है. इस दौरान मलबे में दबने से 3 मजदूरों की मौत हो चुकी है. वहीं 6-7 मजदूरों के साथ कुछ बच्चों के दबे होने की आशंका है. सूचना पर रेस्क्यू की टीम मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य चला रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एडीओ रविंदर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो चुकी है और 6-7 मजदूरों के साथ कुछ बच्चों के दबे होने की आशंका है. आजाद मार्केट इलाके के शीश महल में बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. अधिकारियों ने बताया कि सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनट पर बिल्डिंग गिरने की सूचना मिली थी. बताया गया था कि शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 गिर गया है. इसके बाद दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. राहत और बचाव कार्य जारी है. 


वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि जहां ये बिल्डिंग गिरी तो कई बच्चे वहां से अपने स्कूल जा रहे थे. इस दौरान उन बच्चों के मलबे में दबे होने की आशंका है. उन बच्चों के परिजन भी वहां पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. चश्मदीदों का कहना है कि जब से बिल्डिंग गिरी है तब से उनका कोई पता नहीं है.


दूसरी इमारतें भी आईं चपेट में
जब इमारत गिरी तो पास वाली इमारत को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिस इमारत को अपनी चपेट में लिया उसमें करीब 30 लोग रहते थे. बड़ी मुश्किल से वो लोग अपनी जान बचाकर बाहर निकले. प्रशासन की तरफ से उनको कोई मदद नहीं मिली. वह लोग अपने जान जोखिम में डालकर एक छत से दूसरी छत पर जाकर अपनी जान बचाई.