Delhi News: बख्तावरपुर की शरद कॉलोनी में शुरू हुआ टूटी सड़कों और नालियों का निर्माण, स्थानीय लोगों में खुशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1874189

Delhi News: बख्तावरपुर की शरद कॉलोनी में शुरू हुआ टूटी सड़कों और नालियों का निर्माण, स्थानीय लोगों में खुशी

Delhi News: बख्तावरपुर में स्थित शरद कॉलोनी के लोग लंबे समय से टूटी सड़के, नालियों सहित कई मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे थे, जिसके बाद अब अब AAP विधायक शरद चौहान द्वारा निर्माण कार्य शुरू कराया गया है. 

Delhi News: बख्तावरपुर की शरद कॉलोनी में शुरू हुआ टूटी सड़कों और नालियों का निर्माण, स्थानीय लोगों में खुशी

Delhi News: नरेला विधानसभा के बख्तावरपुर में स्थित शरद कॉलोनी के लोग लंबे समय से टूटी सड़के, नालियों सहित कई मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे थे, जिसके बाद अब स्थानीय विधायक द्वारा लोगों की समस्या का निराकरण किया जा रहा है. नरेला से AAP विधायक शरद चौहान द्वारा सड़कों और नालियों का निर्माण कराया जा रहा है. 

दिल्ली की नरेला विधानसभा में पिछले कई साल से ग्रामीण इलाकों में गलियों, नालियों, सड़कों व बारातघर का निर्माण कार्य तेजी के साथ किया जा रहा है. वहीं अभी तक जिन कॉलोनियों में निर्माण कार्य नहीं किया गया उनमें भी काम शुरू कर दिया गया है. दिल्ली सरकार की ग्रामीण विकास योजना के तहत अब फ्लड विभाग द्वारा बख्तावरपुर गांव के ताजपुर रोड पर स्थित शरद कॉलोनी में गलियों व नालियों का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है. 

ये भी पढ़ें- Monu Manesar: हत्या के बाद बैंकॉक में फरारी काट रहा था मोनू मानेसर, राजस्थान पुलिस ने खोले अय्याशी के राज

जलभराव से परेशान थे स्थानीय लोग
शरद कॉलोनी में रहने वाले लोग लंबे समय से टूटी हुई नालियों से परेशान थे, जिसकी वजह से गंदा पानी सड़कों पर भरा रहता था. इसके साथ ही बारिश के मौसम में जलभराव की वजह से एक जगह से दूसरी जगह जाना मुश्किल हो जाता था. ऐसे में अब दिल्ली सरकार की ग्रमीण विकास योजना की वजह से यहां के लोगों को फायदा मिलेगा. 

लोगों में खुशी का माहौल
शरद कॉलोनी में निर्माण कार्य शुरू होने के बाद स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है. उनका कहना है कि वो अब यहां की स्थिति सुधरने की उम्मीद छोड़ चुके थे, लेकिन केजरीवाल सरकार के प्रयासों के बाद अब उनको भी सड़क, नालियों जैसी मूलभूत परेशानियों से निजात मिलेगा. हालांकि यहां की सड़कों, नालियों का निर्माण कार्य कब तक पूरा हो जाएगा, इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते, लेकिन विकास कार्यों की शुरुआत से उम्मीद खो चुके लोगों को एक बार फिर उम्मीद की किरण नजर आई है. 

Input- Nasim Ahmad

 

 

 

 

Trending news