Barapullah Flyover: बारापूला नाला ब्रिज 20 दिन के लिए बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1682130

Barapullah Flyover: बारापूला नाला ब्रिज 20 दिन के लिए बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

Barapullah Flyover: दिल्ली में नए फ्लाईओवर का निर्माण और पुराने फ्लाई ओवरों की मरम्मत का कार्य तेजी से चल रहा है. इस बीच बारापूला फ्लाईओवर के नीचे बने नाला ब्रिज को 20 दिनों के लिए बंद कर मरम्मत किया जा रहा है. ट्रैफिक पुलिस द्वारा यातायात सुलभ कराने के लिए एडवाजरी भी जारी कर दी है.

Barapullah Flyover: बारापूला नाला ब्रिज 20 दिन के लिए बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

Barapullah Flyover: राजधानी दिल्ली में नए फ्लाईओवर का निर्माण और पुराने फ्लाई ओवरों की मरम्मत कार्य खूब तेजी से चल रहा है. इसी कड़ी में हजरत निजामुद्दीन इलाके के बारापूला फ्लाईओवर के नीचे बने नाला ब्रिज पर मरम्मत का कार्य चल रहा है, जिसके वजह से ब्रिज से गुजरने वाले वाहनों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि इस दौरान दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा यातायात सुलभ कराने के लिए यात्रियों को परिवर्तित मार्ग की दिशा भी दिखाई जा रही है.

आपको बता दे नाला ब्रिज पर मरम्मत का कार्य पीडब्ल्यूडी (PWD) के द्वारा किया जा रहा है, जिसे ब्रिज के दो कैरिजवे के मरम्मत का कार्य कुछ इस प्रकार बांटा गया है, जिसमें पहले करिजवे का कार्य 28 अप्रैल से 20 दिनों के लिए बंद कर मरम्मत किया जा रहा है. इस दौरान निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (Nizamuddin Railway Station) से आने वाले वाहनों को ब्रिज से पहले डायवर्जन दिया गया है जो सीधा मथुरा रोड पर निकलता है, तो वही दूसरे कैरिजवे को सामान्य रूप से चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Water Supply: दिल्लीवासी स्टोर करके रख लें पानी, 6 और 10 मई को इन इलाकों में नहीं होगी सप्लाई

हालांकि, इस दौरान थोड़ी जाम की समस्या भी लोगों को झेलनी पड़ रही है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) के द्वारा पुल का मरम्मत कार्य किए जाने की वजह से ट्रैफिक एडवाइजरी (Traffic Advisory) भी जारी कर दी गई है. निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की तरफ आने वाले लोगों को फिलहाल मथुरा रोड (Mathura Road) का प्रयोग करना चाहिए. बता दें कि इससे पहले भी चिराग दिल्ली फ्लाईओवर का मरम्मत कार्य दिल्ली की पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी (PWD Minister Atishi) के फैसले के बाद दो कैरिजवे में बांटकर किया गया था. जो यात्रा के हिसाब से सफल रहा.

इसी तर्ज पर बारापूला फ्लाईओवर (Barapullah Flyover) के नीचे बने नाला ब्रिज की भी मरम्मत कार्य दो कैरीजवे में बांटकर किया जा रहा है जो पहला 20 दिनों का मरम्मत कार्य चलेगा.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news