Delhi News: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा को लेकर भाजपा लगातार हमलावर है. मंगलवार को दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगवाई में हरी नगर बस डिपो से तिहाड़ जेल के मुख्य गेट तक एक विरोध मार्च निकाला. जिसमें काफी संख्या में पश्चिमी जिले के साथ-साथ नजफगढ़ जिले के भाजपा पार्षद और भाजपा कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में शामिल हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान हाथों में तख्ती लिए हुए भाजपा कार्यकर्ता जिस पर लिखा हुआ था दिल्ली के भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दें. भाजपा कार्यकर्ता मार्च करते हुए तिहाड़ नंबर तीन तक पहुंचे और वहां अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसी के साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की. 


ये भी पढ़ें: Delhi: विदेशी यूनिवर्सिटी की तरह होगा दिल्ली का ये सरकारी स्कूल, लगेगी लिफ्ट और...


दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री जब से जेल में हैं दिल्ली पूरी तरह से ठप है. दिल्ली के लोग बिल्कुल लाचार है. इतना ही नहीं उन्होंने पिछले दिनों जल भराव के बाद हुए राजेंद्र नगर हादसे में तीन छात्रों की मौत और पटेल नगर में भी यूपीएससी स्टूडेंट के करंट लगने से मौत, नाले में गिरकर मां बेटे की मौत, बिंदापुर में करंट लगने से छात्र की मौत के साथ-साथ आशा किरण में 13 बच्चों की मौत के मामले हुए. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि दिल्ली में कोई काम नहीं हो रहा और यहां लोग दिल्ली सरकार की लापरवाही से अपनी जान गवा रहे हैं. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनी नैतिक जिम्मेदारी से भागते हुए बिना इस्तीफा दिए जेल में बैठे हैं.


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनके मंत्री और बड़े नेता सिर्फ और सिर्फ राजनीति और आप प्रत्यक्ष रूप करने में लगे हुए हैं. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आने वाले दिनों में घर-घर जाकर अरविंद केजरीवाल की भ्रष्टाचार की कहानी लोगों तक पहुंचाएं. साथ ही आने वाले दिनों में उनके स्थिति की मांग को लेकर भाजपा लगातार अलग-अलग तरीके से धरना प्रदर्शन भी करती रहेगी. दिल्ली बीजेपी ने तिहाड़ जेल के बाहर किया प्रदर्शन. सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का आरोप है कि आप सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.


Input: Rajesh Kumar Sharma


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।