Delhi Shops De-sealing News: एक बार फिर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दुकानों को डी-सील किया. सालों पहले तत्कालीन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दुकानों को जबरदस्ती डी-सील किया था, जिसके बाद जम के बवाल हुआ था. वहीं एक बार फिर मौजूदा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दुकानों को खुद डी-सील करना शुरू किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि इस बार प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि कानून के आदेश के बाद भी एमसीडी दुकानों को डी-सील नहीं कर रही है. लिहाजा एमसीडी की लापरवाही का हरजाना दुकानदार उठा रहे थे. इसलिए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष खुद दुकान पर जाकर सील को तोड़ रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Jhajjar: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर डिलीवरी के बाद कोताही का आरोप, महिला की मौत


दिल्ली की हौज खास मार्केट की दुकानों को 6 साल पहले एमसीडी द्वारा सील किया गया था, लेकिन जैसा कि वीरेंद्र सचदेवा बता रहे हैं कि कानूनी लड़ाई जीतने के बाद कोर्ट ने एमसीडी को आदेश दिया है कि इन दुकानों को डी-सील किया जाए. बावजूद इसके एमसीडी इसे डी-सील नहीं कर रही है. 


कहीं ना कहीं आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि यह पार्टी दिल्लीवालों को ठगने का काम कर रही है. ऐसे में भाजपा हमेशा दिल्ली के लोग और व्यापारियों के साथ खड़ी रहेगी. अगर कोर्ट के आदेश भी होते हैं तो डी-सील का अधिकार सिर्फ एमसीडी को है. ऐसे में जब हमने प्रदेश अध्यक्ष से पूछा कि अगर आपके द्वारा डी-सील किए जा रहे इस कदम के बाद कोई कानूनी कार्रवाई होती है तो आप क्या करेंगे. 


इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्लीवालों के हित के लिए अगर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी इसका उन्हें परवाह नहीं है और इस तरह के तमाम दुकानों को वह खुद जाकर डी-सील करेंगे. वहीं इस कार्रवाई से दुकानदार काफी खुश नजर आए.


Input: Mukesh Singh