Delhi News: राजेंद्र नगर में कोचिंग हादसे और पूर्वी दिल्ली में मां-बेटे की नाले में गिरने से मौत के बाद दिल्ली का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी को नसीहत दे डाली कि वे अरविंद केजरीवाल को विटामिन वाला खाना जेल में भेंजे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली की सत्ता अनाड़ियों के हाथ 
 भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि कालकाजी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे तरुण चुघ ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. पत्रकारों से बात करते हुए तरुण चुघ ने कहा कि पिछले 9 वर्षों से दिल्ली की सत्ता नौसीखिए,नासमझ और अनाड़ियों के हाथ में है, जिन्होंने दिल्ली के विकास पर गांठ लगा दी है.


 Haryana: इस BJP नेता ने PM को दी 15 दिन की मोहलत, वरना हो जाएगा कांग्रेस में शामिल


सरकार की लापरवाही ने ली कई लोगों की जान 
राजधानी दिल्ली में अगर 1 घंटे की बारिश हो जाए तो पूरी दिल्ली जलमग्न हो जा रही है और आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. राजेंद्र नगर में तीन छात्रों की मौत मामले का जिक्र कर बीजेपी नेता ने कहा कि इस बारिश के मौसम में दिल्ली सरकार के लापरवाही की वजह से कई लोगों की जान तक जा चुकी है, लेकिन इसकी चिंता करने के बजाय आम आदमी पार्टी जेल में बंद सीएम को क्रांतिकारी सिद्ध करने पर तुली हुई है.


BJP नेताओं की चुप्पी पर गोपाल राय ने उठाए सवाल, कहा- सत्ता चाहते हैं जिम्मेदारी नहीं


केजरीवाल को सत्ता का लोभ 
तरुण चुघ ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद हैं. उन्हें सत्ता का लोभ आ गया है और जेल से दिल्ली की सरकार को चला रहे हैं. जनता को इनसे घृणा हो गई है. दिल्ली की जनता त्रस्त हो चुकी है. इस झूठ और भ्रष्टाचार को समझ चुकी है. अब मुख्यमंत्री ज्यादा दिन तक दिल्ली की जनता को ठग नहीं सकते. 


जनता की चिंता नहीं, नेताजी के खाने पर फोकस 
भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कहा कि दिल्ली में हो रहे हादसों के जिम्मेदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आज जो जिम्मेदार हैं, वो कभी भूख हड़ताल का ड्रामा करते हैं या फिर उनके नेता को खाना पहुंचा कि नहीं पहुंचा, फिर विटामिन वाला पहुंचा कि नहीं पहुंचा, इस पर राजनीति करते हैं. तंज कसते हुए चुघ ने कहा कि अगर उनके नेता (अरविंद केजरीवाल)को विटामिन की कमी है तो उन्हें पौष्टिक भोजन भेजिए. वो तो आपके घर से ही आ रहा है, लेकिन केजरीवाल को पौष्टिक भोजन भेजने के बजाय सुनीता भाभी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही हैं, लेकिन दिल्ली की जनता की कोई चिंता नहीं है. 


इनपुट: हरिकिशोर साहा