Delhi: BJP नेताओं की चुप्पी पर गोपाल राय ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा सत्ता चाहती है जिम्मेदारी नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2364880

Delhi: BJP नेताओं की चुप्पी पर गोपाल राय ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा सत्ता चाहती है जिम्मेदारी नहीं

Delhi News: मयूर विहार फेस 3 में निर्माणाधान नाले में गिरने से मां-बेटे की मौत मामले में AAP भाजपा नेताओं और एलजी पर हमलावर है. गोपाल राय ने BJP नेताओं की अलोचना करते हुए कहा कि भाजपा सत्ता चाहती है, लेकिन कोई जिम्मेदारियां नहीं चाहती.

Delhi: BJP नेताओं की चुप्पी पर गोपाल राय ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा सत्ता चाहती है जिम्मेदारी नहीं

Delhi News: राजधानी दिल्ली में 31 जुलाई को हुई भारी बारिश के बाद कई इलाके जलमग्न हो गए. इस दौरान मयूर विहार फेस 3 में निर्माणाधान नाले में गिरने से मां-बेटे की मौत हो गई. दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) द्वारा नाले का निर्माण कार्य किया जा रहा था, जो LG के अधीन आता है. इस हादसे के बाद AAP के नेता LG और BJP नेताओं पर हमलावर हैं. आज मंत्री गोपाल राय ने BJP नेताओं की अलोचना करते हुए कहा कि भाजपा सत्ता चाहती है, लेकिन कोई जिम्मेदारियां नहीं. साथ ही LG से दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

BJP नेताओं की चुप्पी पर सवाल
राजेंद्र हादसे के बाद के बाद जो BJP नेता लगातार वहां पहुंचकर AAP को कोस रहे थे, मयूर विहार फेस 3 में हुए हादसे के बाद चुप हैं. मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी नेताओं की चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP सारी सत्ता चाहती है, लेकिन लोगों की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती.

ये भी पढ़ें- DU Admission 2024: 16 अगस्त से शुरू होगी फर्स्ट फेज की काउंसलिंग, यहां देखें दिल्ली यूनिवर्सिटी के टॉप-10 कॉलेज

गोपाल राय ने कहा कि मैं BJP के प्रवक्ताओं को कहना चाहूंगा कि अब एक बार फिर से जाइए DDA के उसी नाले के पास और वीडियो बनाइए. अगर अब ऐसा नहीं किया गया तो जनता समझ जाएगी आपका मकसद न्याय दिलाना नहीं बल्कि CM केजरीवाल को अपशब्द बोलना है.

दोहरे मानदंड वाली पार्टी
आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने भाजपा पर 'दोहरे मानदंड' अपनाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि शुरुआत में जब घटना हुई तो भाजपा प्रवक्ता मौके पर गए और दावा किया कि यह पीडब्ल्यूडी का नाला है. लेकिन जब से यह स्पष्ट हो गया कि नाला डीडीए का है, उन्होंने चुप्पी साध ली है, क्योंकि उपराज्यपाल डीडीए के अध्यक्ष हैं. इस दौरान गोपाल राय ने LG पर संवैधानिक जिम्मेदारी भूलकर BJP नेता की तरह काम करने का भी आरोप लगाया. 

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली सरकार 'शून्य शक्ति' होने के बावजूद अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करती है, लेकिम भाजपा केवल पूर्ण शक्ति चाहती है. इसके साथ ही मंत्री गोपाल राय ने LG से दुर्घटना के लिए जिम्मेदार डीडीए के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. साथ ही कहा कि मृतक मां-बेटे के परिवार को वित्तीय सहायका प्रदान की जाए. 

 

 

Trending news