Delhi News: बुराड़ी इलाके के सत्य विहार में रहने वाले लोगों ने निगम पार्षद रूबी रावत के खिलाफ विरोध जताते हुए जमकर नारेबाजी की. यहां के लोगों के अनुसार, गली के अंदर नालियों का पानी भरा हुआ है, जिसकी वजह से घर से बाहर निकलना मुश्किल है. कई बार पार्षद से इसकी शिकायत की गई, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ. जिसकी वजह से आज लोगों ने निगम पार्षद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुराड़ी के सत्य विहार इलाके में नालियों का गंदा पानी ओवरफ्लो होकर गलियों तक पहुंच गया है. यहां रहने वाले लोग पिछले कई महीनों से इस समस्या से जूझ रहे हैं. लोगों का आरोप है कि कई बार निगम पार्षद रूबी रावत को शिकायत की गई, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. जल भराव की समस्या से कई बार लोगों का अपने ही घर से बाहर निकलना बड़ा मुश्किल हो जाता है. दरवाजे के पास से नाली का गंदा पानी भरने की वजह से सड़क और नाली में पहचान कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार नाली के पानी की वजह से बच्चे भी गिरकर चोटिल हो जाते हैं. 


ये भी पढ़ें- Faridabad Crime News: फरीदाबाद में कलयुगी पिता की करतूत, अपने ही बच्चों को कुएं में फेंक उतारा मौत के घाट

ZEE MEDIA से बाद करते हुए स्थानीय लोगों ने पार्षद के खिलाफ अपना रोष प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी की. लोगों का ये भी कहना था कि पहले निगम पार्षद अनिल त्यागी इलाके में काम किया करते थे, लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही AAP पार्षद रूबी रावत उनकी समस्या का समाधान नहीं करती हैं, जिसकी वजह से इलाके के लोगों को काफी परेशानी हो रही है. 


AAP पार्षद ने BJP पार्षद पर लगाया आरोप
जलभराव की समस्या को लेकर जब स्थानीय निगम पार्षद रूबी रावत से बात की गई तो उनका कहना है कि उन्होंने अपने इलाके में कई बार सफाई कराई है. गलियों का पानी भी साफ कराया, लेकिन इन नालियों की कनेक्टिविटी बड़े PWD के नाले से है. बीच में कुछ इलाका वार्ड-6 बीजेपी निगम पार्षद अनिल त्यागी का है. अनिल त्यागी जानबूझकर गलियों की और नालियों की सफाई नहीं करवाते हैं, जिसकी वजह से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है. 


वजह जो भी हो जनप्रतिनिधियों की आपसी नोकझोंक के बीच में सत्य बिहार की जनता पिस रही है और उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है. 


इनपुट- नसीम अहमद