Delhi Burari Crime: राजधानी दिल्ली से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां किराए का कमरा दिखाने के नाम पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीना ने बताया की बुराड़ी इलाके में 29 अक्टूबर की देर रात पुलिस को एक महिला की ओर से पीसीआर कॉल मिली. पीड़ित महिला ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र (52) के साथ किराए के लिए कमरा देखने के लिए गई थी. जहां पर जितेंद्र ने उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलकर पिला दी, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान उसके साथ एक और शख्स मौजूद था, जिसे वह नहीं जानती. उसने शख्स ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए.


ये भी पढ़ें- Delhi-NCR में तेजी से बढ़ रहा प्रदूषण कर रहा लोगों को बीमार, कई जगहों पर AQI 400 पार


मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय पीड़िता अपने पति के साथ दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रहती है. वो दूसरे फ्लैट में शिफ्ट होना चाहते थे, जिसकी वजह से महिला फ्लैट की तलाश कर रही थी. इसी दौरान महिला की मुलाकात प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र से हुई. आरोपी ने फ्लैट दिखाने की आड़ में महिला को घर बुलाकर अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला से रेप किया. 


पीड़ित महिला ने पीसीआर कॉल कर पुलिस को घटना की शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने 30 अक्टूबर को आईपीसी की धारा 376(d)/328/506 के तहत मामला दर्ज किया. पीड़ित महिला का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. 


मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद पुलिस ने कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज करवाए. फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मुख्य आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे 01 नवंबर को कोर्ट के पेश किया जाएगा. साथ ही पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है और मामले की पड़ताल के जुटी है.


Input- Nasim Ahmad