Delhi News: राजधानी दिल्ली या देश में भले ही सरकार और प्रशासन को भ्रष्टाचार से मुक्त करने का दावा किया जाता हो, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. सरकारी महकमे में बिना घूस के कोई भी काम नहीं होता. इसका उदाहरण राजधानी दिल्ली में देखने को मिला, जब CBI ने नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास से एक सब इंस्पेक्टर को घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CBI की टीम ने नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास से एक सब इंस्पेक्टर को घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिसकर्मी कालकाजी थाने में सब इंस्पेक्टर है, जिसने एक मामले को सुलझाने को लेकर 20,000 रुपये रिश्वत की मांग की थी. जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत CBI से कर दी. टीम ने SI को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: बॉर्डर पर सुरक्षा, AI कैमरों से निगरानी, 15 अगस्त से पहले छावनी में तब्दील हुई राजधानी


पीड़ित पक्ष के वकील राहुल अग्रवाल ने बताया कि 12 अगस्त को शिकायतकर्ता ने इस बारे में सूचना दी थी, जिसमे उसने बताया कि कालकाजी थाने के सब इंस्पेक्टर सुनील वर्मा ने उन्हें कालकाजी थाने में बुलाया था.थाने में बुलाकर उन्होंने एक मामले को सुलझाने के लिए 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की, लेकिन शिकायतकर्ता के पास केवल 15 हजार रूपये का ही इंतजाम हो पाया. वो 15 हजार रुपये देने के लिए सब इंस्पेक्टर के द्वारा तय किए गए स्थान पर पहुंचा. इस दौरान पीड़ित ने मामले की शिकायत भी कर दी. 


एसआई ने बुधवार को शिकायतकर्ता को पैसे लेकर नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया था. जैसे ही शिकायतकर्ता पैसे लेकर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा CBI की टीम ने एसआई को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है. 


Input- Hari kishor sah