Delhi: CM केजरीवाल ने लॉन्च किया व्हाट्सएप चैनल, की जवान फिल्म की तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1883456

Delhi: CM केजरीवाल ने लॉन्च किया व्हाट्सएप चैनल, की जवान फिल्म की तारीफ

Delhi: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि फिल्म जवान बहुत अच्छी है. फिल्म में शाहरुख खान कहते हैं कि कोई वोट मांगने आए तो जाति-धर्म के नाम पर वोट मत देना. जो वोट मांगने आए, उससे पूछना कि मेरे बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे. मेरा परिवार अगर बीमार हो गया तो उसके लिए अच्छा इलाज का इंतजाम करोगे. 

Delhi: CM केजरीवाल ने लॉन्च किया व्हाट्सएप चैनल, की जवान फिल्म की तारीफ

Arvind Kejriwal Whatsapp Channel: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने देशभर के लोगों से जुड़ने के उद्देश्य से शुक्रवार को अपना व्यक्तिगत वाट्सएप चैनल लॉन्च किया. अब इस चैनल के माध्यम से लोग अरविंद केजरीवाल से सीधे जुड़ सकेंगे और उनके विचारों से रूबरू हो पाएंगे. अपना वाट्सएप चैनल लॉन्च करने पर खुशी व्यक्त करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से आप सभी से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं. आइए, हम भारत को दुनिया में नंबर-1 देश बनाने के लिए मिलकर काम करें. क्योंकि इंडिया यानी भारत दुनिया का नंबर-1 देश बनने का हकदार है. उन्होंने कहा कि आज, आजादी के 75 साल बाद भी आम आदमी पार्टी ही भारत की एकमात्र राजनीतिक पार्टी हैं, जो कहती है कि हमें वोट दें, हम आपके बच्चों के लिए विश्व स्तरीय स्कूल बनाएंगे, आपके परिवार के सदस्यों की अच्छी देखभाल के लिए मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनाएंगे.

जवान की तारीफ की 
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि फिल्म जवान बहुत अच्छी है. फिल्म में शाहरुख खान कहते हैं कि कोई वोट मांगने आए तो जाति-धर्म के नाम पर वोट मत देना. जो वोट मांगने आए, उससे पूछना कि मेरे बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे. मेरा परिवार अगर बीमार हो गया तो उसके लिए अच्छा इलाज का इंतजाम करोगे. उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल बाद भी देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी है, जो ठोक बजाकर कहती है कि हमें वोट दो, क्योंकि हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे. दिल्ली में हम लोगों ने सरकारी स्कूल शानदार बनाएं, जब हम लोगों ने दिल्ली में शानदार स्कूल बनाए तो कहा गया कि दिल्ली में तो हो सकता है दिल्ली छोटा शहर है, दूसरे राज्य में नहीं हो सकता है, लेकिन आज मुझे बेहद खुशी है कि भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार ने वही शिक्षा क्रांति पंजाब में भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Haryana: राज्य की सबसे अमीर पुलिस बनी गुरुग्राम पुलिस, काटा 23 करोड़ का चालान

तीर्थ यात्रियों की तस्वीर साझा शेयर की
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 20 सितंबर को मुख्यमंत्री कार्यालय का वाट्सएप चैनल शुरू किया था, जहां अब तक 51 हजार से अधिक फालोवर्स हो गए हैं. उन्होंने वाट्सएप चैनल से जुड़ने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली सरकार की उपलब्धियों, नए कार्यक्रमों एवं अन्य जानकारियों को लगातार प्राप्त करने के लिए इस चैनल के साथ जुड़ने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि हम दिल्ली को एक ऐसा शहर बनाने की दिशा में काम रहे हैं, जिसपर हर भारतीय को गर्व हो सके. उन्होंने वाट्सएप चैनल पर मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत रामेश्वरम् के दर्शन के लिए भेजे गए तीर्थ यात्रियों से मिलने की कुछ तश्वीरें साझा करते हुए कहा था कि पिछले ही हफ्ते हमने 780 बुजुर्गों को मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्री रामेश्वरम के दर्शन के लिए भेजा है. जाने से पहले मैं खुद सभी बुजुर्गों से मिला, उनका प्यार मिला.

Trending news