Delhi CM House: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को PWD ने 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित  बंगला आवंटित कर दिया है. यह वही सरकारी आवास है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रहते थे. सभी कानूनी प्रक्रियाओं के बाद मुख्यमंत्री आतिशी को यह बंगला दिया गया. इसके साथ ही दिल्ली में एक राजनीतिक घमासान खत्म हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PWD ने प्रवेश से रोका था
दरअसल, इसी बंगले में प्रवेश करने से मुख्यमंत्री आतिशी को रोक दिया गया था, उनका घरेलू सामान बाहर करते हुए प्रशासन ने इसे अवैध एंट्री घोषित कर दिया था. जिसके बाद से दिल्ली में राजनीतिक गहमागहमी बढ़ गई थी. हालात यूं उपजा कि आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) आमने-सामने आ गईं. इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारती जनता पार्टी इस मामले में राजनीति कर रही है और मुख्यमंत्री के आवास को लेकर साजिश रच रही है.


ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले दिल्ली में बड़े स्तर पर चलेगा 'बुलडोजर'! हटेगा अतिक्रमण


दिल्ली में गरमाया था मुद्दा
वहीं, AAP ने दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना पर भी निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के LG वीके सक्सेना के साथ मिलकर इस विवाद को और बढ़ाने की कोशिश कर रही है. आम आदमी पार्टी ने कहा था कि CM हाउस को किसी और को आवंटित करने की साजिश रची जा रही है. इसके बाद उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से पत्र जारी किया गया था.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!