Delhi News: कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने AAP पर कसा तंज, कहा- CM को नहीं भूलनी चाहिए अपनी ड्यूटी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2335765

Delhi News: कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने AAP पर कसा तंज, कहा- CM को नहीं भूलनी चाहिए अपनी ड्यूटी

Devendra Yadav: दिल्ली के हर मुद्दे को कांग्रेस ने मजबूती के साथ उठाया है. चाहे वह पानी का हो, गलियों में सीवर डालने का हो या फिर दिल्ली में बिजली के दर बढ़ने से हो रह लोगों को परेशानी का हो.

 

Delhi News: कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने AAP पर कसा तंज, कहा- CM को नहीं भूलनी चाहिए अपनी ड्यूटी

Delhi News: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के द्वारा जिला एग्जीक्यूटिव कमेटी मीटिंग का आयोजन कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुरी में किया गया. इसमें कांग्रेस से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव की अध्यक्षता में इस मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए थे. वहीं इस मीटिंग में कांग्रेस को मजबूत करने की कार्यकर्ताओं के साथ नीति तैयार की गई. 

दिल्ली के सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी गठबंधन सरकार 
इस दौरान कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने बताया कि हमारे कार्यकर्ता अपनी राय अब मजबूती से रख रहे हैं, क्योंकि कांग्रेस को अब उनके राय की बहुत जरूरत है. बिना उनसे सलाह लिए दिल्ली का कोई भी फैसला दिल्ली कांग्रेस कमेटी नहीं करेगी, क्योंकि पार्टी के कार्यकर्ता ही कांग्रेस की मजबूती हैं. वहीं समय-समय पर उन्हें पार्टी से जुड़ी जानकारियां मिले इसको लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपना नंबर भी शेयर किया है. मीडिया से बात करते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने बताया कि दिल्ली में विधानसभा का चुनाव नजदीक है. ऐसे में कांग्रेस बिना किसी गठबंधन के दिल्ली के सभी 70 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. 

ये भी पढ़ें- Bhiwani: वाटर टैंक में मरी मिली सैकड़ों मछलियां, 15 दिन से गंदा पानी पीने को मजबूर

CM को नहीं भूलना चाहिए अपना काम
दिल्ली के हर मुद्दे को कांग्रेस ने मजबूती के साथ उठाया है. चाहे वह पानी का हो, गलियों में सीवर डालने का हो या फिर दिल्ली में बिजली के दर बढ़ने से हो रह लोगों को परेशानी का हो. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले मामले में जेल में हैं, जिसको लेकर कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के जनता के प्रति अपनी ड्यूटी नहीं भूलनी चाहिए. अगर वह जेल में है फिर भी उन्हें अपने कर्तव्यों का पालन करना चाहिए और लोगों के लिए कार्य करने चाहिए.

INPUT- HARI KISHOR SAH

Trending news