Ghar Wapsi: शाम की भूल रात को सुधारी, कांग्रेस पार्षदों ने ऐसे 'पलटी' मारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1479252

Ghar Wapsi: शाम की भूल रात को सुधारी, कांग्रेस पार्षदों ने ऐसे 'पलटी' मारी

कांग्रेस पार्टी के दोनों पार्षद और दिल्ली उपाध्यक्ष ने घर वापसी कर ली है. दरअसल कल शाम दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष ने दो पार्षदों समेत कल आम आदमी पार्टी का दामन थामा था.

Ghar Wapsi: शाम की भूल रात को सुधारी, कांग्रेस पार्षदों ने ऐसे 'पलटी' मारी

नई दिल्ली: शुक्रवार को कांग्रेस छोड़ आप (AAP) का दामन थामने वाले पार्षदों ने घर वापसी कर ली है. कांग्रेस की दो मुस्लिम महिला पार्षदों ने कांग्रेस दिल्ली उपाध्यक्ष के साथ कल यानी 09 दिसंबर 2022 को आम आदमी पार्टी ज्वॉइन की थी. आप की सदस्यता ग्रहण करने के चंद घंटों बाद ही उन्होंने घर वापसी की. इस दौरान उन्होंने जनता से माफी मांगी और साथ ही राहुल गांधी जिंदाबाद है के नारे लगाते हुए कांग्रेस में वापसी की.

ये भी पढ़ें: हार के बाद कांग्रेस को एक और झटका, MCD चुनाव जीतने वाले 2 मुस्लिम पार्षद AAP में शामिल

बता दें कि कल आप में शामिल हुए पार्षदों में मुस्तफाबाद से पार्षद सबिला बेगम और ब्रिजपुरी से पार्षद नाजिया खातून हैं. वहीं दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष अली मेहंदी ने भी आप का दामन थामा था, लेकिन कुछ ही घंटे के बाद इन तीनों ने अपना स्टैंड बदल लिया और घर वापसी की. 

इसके बाद दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस का कार्यक्रता था हूं और रहूंगा. इसके लिए में कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत अपने क्षेत्र के लोगों से हाथ जोड़ कर माफी मांगता हूं. उन्होंने कहा कि सबिला बेगम और नाजिया खातून ने भी अपनी वापसी का वीडियो डाल दिया है. अब वह पहले की ही तरह कांग्रेस में हैं और हमेशा कांग्रेस में रहेंगे. उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि उनके पिता 40 साल से कांग्रेस में हैं. वह खुद शुरू से कांग्रेस की राजनीति करते आ रहे हैं.

बता दें कि नाजिया खातून बृजपुरी वार्ड से 9639 वोट मिले हैं. उन्होंने AAP की अरफीन नाज को 2118 वोटों से हराया था, जबकि सबिला बेगम ने मुस्तफाबाद वार्ड ओवैसी की पार्टी AIMIM की उम्मीदवार सरबरी बेगम को हराया था. उन्होंने 6582 वोटों से पार्षदी का चुनाव जीता था.

Trending news